Actress Love Life: इस एक्ट्रेस का सनसनीखेज दावा, ‘मैंने सैकड़ों मर्दों के साथ बनाए संबंध’

0
10
Share


Jennifer Coolidge Love Life: अक्सर देखा जाता है कि हॉलीवुड सितारे अपने निजी संबंधों के बारे में खुलकर बात करते नजर आते हैं. फिर चाहे वो बात उनके अफेयर से जुड़ी हो या फिर उनकी सेक्स लाइफ को लेकर. ये स्टार्स खुलकर अपने विचारों को व्यक्त करते हैं. हाल ही में एक एक्ट्रेस ने अपने जिंदगी के निजी पलों के बारे में पूरी दुनिया को ही बता दिया, जिसके बाद वो चर्चा का विषय बन गईं. 60 साल की एक्ट्रेस जेनिफर कूलिज (Jennifer Coolidge) ने हाल ही में अपनी सेक्स लाइफ का कच्चा-चिट्ठा दुनिया के सामने खोल कर रख दिया.

‘अमेरिकन पाई’ में किया था काम

एक्ट्रेस जेनिफर कूलिज (Jennifer Coolidge) ने कॉमेडी फिल्म ‘अमेरिकन पाई’ में एक्टिंग करने के बाद अपने यौन संबंधों को लेकर खुल कर बात की. एसशोबिज डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, 60 वर्षीय अभिनेत्री ने 1999 में ‘स्टिफलर की मां’ की भूमिका निभाई थी. और इस रोल के बारे में बात करते हुए जेनिफर ने कहा कि, वह इस भूमिका को निभाने के बाद से सैकड़ों लोगों के साथ सो चुकी हैं.

200 लोगों से बनाए संबंध

अपनी बात को आगे रखते हुए जेनिफर (Jennifer Coolidge) ने कहा कि मैं ‘अमेरिकन पाई’ के लिए बहुत खुश थी. मुझे एक मिल्फ (ऐसी महिला जिस पर युवा आकर्षित होते हैं) होने का बहुत फायदा मिला और मुझे ‘अमेरिकन पाई’ से काफी सारा यौन संबंध बनाने में मदद मिली. उस फिल्म को करने के बहुत सारे फायदे थे. इस फिल्म के बाद मैंने करीब 200 लोगों के साथ संबंध बनाए.

कूलिज की आने वाली फिल्म

कूलिज (Jennifer Coolidge) अपने आने वाले प्रोजेक्ट में बात करते हुए बताती हैं कि वो अपनी आने वाली फिल्म ‘लीगली ब्लोंड 3’ में एक बार फिर पॉलेट की भूमिका निभाने वाली हैं हालांकि, उन्होंने दावा किया कि उन्होंने अभी तक फिल्म की स्क्रिप्ट नहीं देखी है. उन्होंने कहा, ‘हर कोई इसके बारे में बात करता रहता है. मैं उस स्क्रिप्ट को लेकर बहुत उत्साहित हूं जो मेरे पास आ रही है लेकिन मैंने इसे अभी तक नहीं देखा है.’

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here