Thursday, August 5, 2021
Home गैजेट्स Airtel की खास सर्विस, एक प्लान में DTH, पोस्टपेड और इंटरनेट का...

Airtel की खास सर्विस, एक प्लान में DTH, पोस्टपेड और इंटरनेट का मजा


टेलिकॉम कंपनी एयरटेल ने यूजर्स के लिए Airtel Black सर्विस को लॉन्च किया है। इस सर्विस के तहत यूजर पोस्टपेड, DTH और फाइबर (इंटरनेट) को एक साथ यूज कर सकते हैं और इनका बिल भी एक में ही आएगा। एयरटेल इसके तहत यूजर्स को दो या इससे ज्यादा सर्विसेज को एक साथ यूज करने की सहूलियत दे रहा है। इन सभी सर्विसेज के लिए कंपनी यूजर्स को एक ही कस्टमर केयर नंबर और प्रॉयोरिटी सर्विस के लिए डेडिकेटेड रिलेशनशिप टीम दे रही है।

खास बात है कि इसमें यूजर्स को अपना खुद का एयरटेल ब्लैक प्लान चुनने की आजादी भी मिल रही है। इसमें यूजर दो या उससे ज्यादा सर्विस को एक में जोड़ सकते हैं। एयरटेल ब्लैक फिक्स्ड प्लान की शुरुआती कीमत 998 रुपये है। 

ऑफर किए जा रहे चार एयरटेल ब्लैक प्लान
एयरटेल ब्लैक प्लान आज से उपलब्ध हो गया है। 998 रुपये मंथली रेंटल वाले प्लान में कंपनी एक डीटीएच और दो मोबाइल पोस्टपेड कनेक्शन दे रही है। वहीं, 1349 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को तीन मोबाइल और एक डीटीएच कनेक्शन दिया जा रहा है। अगर आप 1598 रुपये वाला एयरटेल ब्लैक प्लान चुनते हैं, तो आपको दो पोस्टपेड मोबाइल कनेक्शन के साथ एक फाइबर कनेक्शन भी मिलेगा। एयरटेल ब्लैक का सबसे महंगा प्लान 2,099 रुपये का है। इसमें तीन मोबाइल, एक फाइबर और एक डीटीएच कनेक्शन मिलेगा। 

यह भी पढ़ें: Samsung Galaxy Z Fold 3 में मिलेंगे 5 कैमरे, अगले महीने लॉन्च होगा फोन

खुद भी डिजाइन कर सकते हैं अपना प्लान
अगर आपको कंपनी का फिक्स्ड प्लान पसंद नहीं आ रहा, तो आप अपना एयरटेल ब्लैक प्लान डिजाइन कर सकते हैं। इसमें आप दो या ज्यादा सर्विसेज को शामिल कर सकते हैं। यह सुविधा एयरटेल प्रीपेड कनेक्शन्स के लिए उपलब्ध नहीं है। 

सारी सर्विसेज का बिल एक में 
एयरटेल ब्लैक प्लान के यूजर्स को सारी सर्विसेज का बिल एक में ही दिया जाएगा, ताकि उन्हें अलग-अलग बिल पेमेंट करने और ड्यू डेट याद रखने की जरूरत ना पड़े। कंपनी का कहना है कि वह एयरटेल ब्लैक प्लान के यूजर्स को प्रायॉरिटी कस्टमर सर्विस दे रही है, जिससे यूजर 60 सेकंड के अंदर कस्टमर केयर रिप्रेजेंटेटिव से कनेक्ट हो सकेंगे। इसके अलावा एयरटेल ने कहा कि एयरटेल ब्लैक प्लान के किसी यूजर का टीवी सर्विस डिसकनेक्शन नहीं होगा। कंपनी एयरटेल ब्लैक यूजर्स को 1500 रुपये के रिफंड अमाउंट के साथ एक्सट्रीम बॉक्स सेट-टॉप बॉक्स भी दे रही है। 

यह भी पढ़ें: WhatsApp में आ रहा शानदार फीचर, भेज सकेंगे हाई-क्वॉलिटी वीडियो

मिस्ड कॉल देकर सब्सक्राइब कर सकते हैं एयरटेल ब्लैक प्लान
एयरटेल ब्लैक फिक्स्ड प्लान को सब्सक्राइब के लिए यूजर्स को 8826655555 पर मिस्ड कॉल देना होगा। इसके साथ ही एयरटेल यूजर्स को एयरटेल थैंक्स ऐप के जरिए प्लान में बदलाव करने की सुविधा भी ऑफर कर रहा है। इसके अलावा यूजर एयरटेल ब्लैक प्रोग्राम के बारे में ज्यादा जानकारी के लिए नजदीकी एयरटेल स्टोर पर भी जा सकते हैं।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular