Saturday, November 27, 2021
Homeगैजेट्सAirtel के तीन धांसू प्लान, रोज 3GB तक डेटा के साथ कॉलिंग...

Airtel के तीन धांसू प्लान, रोज 3GB तक डेटा के साथ कॉलिंग और डिज्नी+ हॉटस्टार फ्री


टेलिकॉम कंपनियां यूजर्स को लुभाने के लिए बेस्ट बेनिफिट्स वाले प्लान ऑफर कर रही हैं। वहीं, यूजर्स को वे प्लान पसंद आते हैं, जिनमें उन्हें ज्यादा डेली डेटा के साथ फ्री कॉलिंग और कई अडिशनल बेनिफिट भी ऑफर किए जा रहे हों। इसी को ध्यान में रखते हुए एयरटेल कई शानदार प्लान ऑफर कर रहा है। आज हम आपको एयरटेल के तीन धांसू प्लान्स के बारे में बता रहे हैं, जिनमें रोज 3जीबी तक डेटा और फ्री कॉलिंग के साथ डिज्नी+ हॉटस्टार और अमेजन प्राइम वीडियो का फ्री सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है। 

एयरटेल का 499 रुपये वाला प्लान
28 दिन की वैलिडिटी के साथ आने वाले इस प्लान में आपको रोज 3जीबी डेटा मिलेगा। इसके अलावा प्लान में कंपनी हर दिन 100 फ्री एसएमएस और देशभर में किसी भी नेटवर्क के लिए ट्रू अनलिमिटेड कॉलिंग भी दे रही है। प्लान में मिलने वाले अडिशनल बेनिफिट्स में अमेजन प्राइम वीडियो मोबाइल एडिशन का 30 दिन का फ्री ट्रायल और डिज्नी+ हॉटस्टार मोबाइल का फ्री सब्सक्रिप्शन भी शामिल है। 

यह भी पढ़ें: 5 मिनट में 117 करोड़ रुपये की बिक्री, पहली सेल में जमकर बिका OnePlus स्मार्टफोन

एयरटेल का 699 रुपये वाला प्लान
इस प्लान में कंपनी रोज 2जीबी डेटा दे रही है। 56 दिन की वैलिडिटी वाले इस प्लान में आपको देशभर में किसी भी नेटवर्क के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग की भी सुविधा मिलेगी। रोज 100 फ्री एसएमएस देने वाला यह प्लान 30 दिन के अमेजन प्राइम वीडियो के फ्री ट्रायल के साथ आता है। प्लान की एक और खास बात है कि इसमें आपको डिज्नी+ हॉटस्टार मोबाइल का भी फ्री ऐक्सेस मिलेगा।

यह भी पढ़ें: 20 हजार रुपये से कम के दमदार 5G स्मार्टफोन, मिलेंगे कई धांसू फीचर

एयरटेल का 2798 रुपये वाला प्लान
एयरटेल के इस प्लान की वैलिडिटी 365 दिन है। प्लान में कंपनी रोज 2जीबी डेटा दे रही है। बाकी प्लान्स की तरह इसमें भी डेली 100 फ्री एसएमएस और किसी भी नेटवर्क के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग दी जा रही है। प्लान में 30 दिन का अमेजन प्राइम वीडियो का फ्री ट्रायल और डिज्नी+ हॉटस्टार का फ्री सब्सक्रिप्शन भी शामिल है। 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular