Tuesday, May 18, 2021
Home मनोरंजन Ali Abbas Zafar ने मानी फैंस की बात, नई नवेली दुल्हन एलिसिया...

Ali Abbas Zafar ने मानी फैंस की बात, नई नवेली दुल्हन एलिसिया के संग PHOTOS कीं शेयर


नई दिल्ली: हाल ही में विवाह के बंधन में बंधे फिल्म निर्माता अली अब्बास जफर (Ali Abbas Zafar) ने सोमवार को अचानक यह खबर सुनाकर सबको हैरान कर दिया था. लेकिन उन्होंने सोमवार को अपनी पत्नी की तस्वीर शेयर नहीं की थी. अली की शादी की खबर सुनने के बाद से ही फैंस उनसे उनकी पत्नी का नाम पूछ रहे थे तो कोई तस्वीर दिखाने की जिद कर रहा था. जिसके बाद अब अली ने अपने फैंस की ख्चाहिश पूरी करते हुए अपनी पत्नी से परिचय एलिसिया (Alicia) कराया है. 

‘टाइगर जिंदा है’ फेम डायरेक्टर अली अब्बास जफर (Ali Abbas Zafar) मंगलवार को अपनी पत्नी एलिसिया (Alicia) की एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर कर उनका सोशल मीडिया पर परिचय कराया. जफर और उनकी पत्नी एलिसिया की इस फोटो शेयर की है. 

इस फोटो के साथ कैप्शन में अली अब्बास जफर (Ali Abbas Zafar) ने लिखा है, ‘1,400 साल पहले इमाम अली ने फातिमा अल-जहरा से कहा था जब मैं आपके चेहरे को देखता हूं, तो मेरी सारी चिंताएं और उदासी गायब हो जाती हैं, मुझे भी ऐसा एलिसिया जफर के साथ लगता है.’

एक अलग पोस्ट में फिल्म निर्माता ने अपनी पत्नी और माता-पिता के साथ एक फैमिली फोटो शेयर की. इसमें उन्होंने लिखा, ‘परिवार में आपका स्वागत है.’

 

उनकी इस पोस्ट पर बॉलीवुड हस्तियों दिशा पटानी, अनन्या पांडे, भूमि पेडनेकर, सयानी गुप्ता, अर्जुन कपूर, दीया मिर्जा, गौहर खान और टिस्का चोपड़ा के अलावा उनके कई प्रशंसकों ने नए जोड़े को प्यार और शुभकामनाएं दीं.

 

जफर की अगली सीरीज ‘तांडव’ है. जफर द्वारा निर्मित और निर्देशित सीरीज में सैफ अली खान, डिंपल कपाड़िया, तिग्मांशु धूलिया और सुनील ग्रोवर हैं.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular