Alia Bhatt Darlings: प्रेग्नेंट आलिया भट्ट की फिल्म के प्रमोशन के चक्कर में नेटफ्लिक्स ने कर दिया ऐसा ट्वीट, लोग कर रहे ऐसे-ऐसे कमेंट्स

0
10
Share


Alia Bhatt Darlings: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की मचअवेटेड फिल्म ‘डार्लिंग्स’ नेटफ्लिक्स पर 5 अगस्त को रिलीज हो गई है. ये एक डॉर्क कॉमेडी फिल्म है जिसमें आलिया भट्ट ने अब तक का सबसे डिफरेंट रोल प्ले किया है. इस बीच फिल्म रिलीज होते ही ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (Netflix) ने आलिया की इस फिल्म को लेकर ऐसा पोस्ट कर दिया जो वायरल हो रहा है. नेटफ्लिक्स ने ये पोस्ट उस वक्त किया है जिस दिन आलिया भट्ट की फिल्म रिलीज हुई है. इस पोस्ट पर फैंस इतने ज्यादा कमेंट्स कर रहे हैं कि ये पोस्ट देखते ही देखते वायरल हो गया.

नेटफ्लिक्स ने किया ऐसे प्रमोशन

आलिया भट्ट की फिल्म सिनेमाघरों की जगह नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई. इस फिल्म के ट्रेलर को देखने में इतना तो साफ हो गया कि इसमें आलिया काफी ज्यादा बोलती हुई दिखीं. वहीं उनकी मां का रोल शेफाली शाह ने निभाया. आलिया के इसी बेबाक अंदाज और ज्यादा बोलने को लेकर अब नेटफ्लिक्स ने ऐसा पोस्ट कर दिया है कि लोगों की नजरें इस पोस्ट पर जाकर टिक गई हैं.

 

 

पोस्ट में कही ये बात

नेटफ्लिक्स ने ट्विटर पर आलिया भट्ट की फिल्म ‘डॉर्लिंग्स’ का प्रमोशन करते हुए पोस्ट किया- ‘अगर आपको ऐसा लग रहा है कि हम इस तरह की बात कर रहे हैं तो वो इसलिए क्योंकि हमने अभी डॉर्लिंग्स देखी है. आप भी स्ट्रीम करिए.’ 

 

 

फैंस कर रहे लगातार कमेंट

नेटफ्लिक्स के इस पोस्ट पर फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं. सरफराज नाम के यूजर ने कमेंट किया- ‘हमने डार्लिंग्स देख ली डियर नेटफ्लिक्स.’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- ‘कोई अच्छी फिल्म सजेक्ट करो नेटफ्लिक्स.’ फिल्म रिलीज होने से पहले आलिया कई बार इस फिल्म का प्रमोशन करती नजर आईं. जिसमें एक्ट्रेस ने बेबी बंप फ्लॉन्ट किया.

 

 

5 अगस्त को हुई रिलीज

आलिया भट्ट की फिल्म ‘डार्लिंग’ की कहानी मुंबई में रहने वाले एक मध्यमवर्गीय परिवार की है. कहानी के सेंटर प्वाइंट फिल्म में मां और बेटी (आलिया) हैं. इस फिल्म में आलिया की मां का रोल शेफाली शाह ने निभाया, जबकि उनकी बेटी का किरदार आलिया ने प्ले किया. इस फिल्म का निर्देशन जसमीस रे रीन ने किया है. इस फिल्म को गौरी खान, गौरव वर्मा और खुद आलिया भट्ट प्रोड्यूस किया है.

 

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here