Friday, January 21, 2022
Homeखेल‘All is well’ पर खत्म हुआ Shoaib Akhtar का झगड़ा, ऐसे हुई...

‘All is well’ पर खत्म हुआ Shoaib Akhtar का झगड़ा, ऐसे हुई टीवी एंकर से सुलह


नई दिल्ली: पाकिस्तान क्रिकेट टीम (Pakistan Cricket Team) के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप 2021 (ICC T20 World Cup 2021) के दौरानी पाकिस्तान के PTV चैनल से ऑन-स्क्रीन इस्तीफे का ऐलान कर दिया दिया था. शोएब ने आरोप लगाया था कि चैनल के एंकर डॉ. नौमान नियाज (Dr. Nauman Niaz) ने उनके साथ बुरा सलूक किया था. अब दोनों के बीच सुलह हो चुकी है.

इमरान खान के मंत्री ने कराई दोस्ती

डॉ. फवाद चौधरी (Dr. Fawad Chaudhry) ने ये सुलह करवाई है जो पाकिस्तान के इमरान खान सरकार में मंत्री हैं. उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर तीनों की एक फोटो शेयर करते हुए लिखा  ‘दोस्त दो-चार निकलते हैं कहीं लाखों में, जितने होते हैं सिवा उतने ही कम होते हैं. बात नहीं थी कि इसपर इतनी गुफ्तगू होती, लेकिन क्या है कि सोशल मीडिया अब इतना बड़ा हो गया है कि छोटी सी बात भी बड़ी हो जाती है, बहरहाल All is well that ends well’

 

शोएब अख्तर ने एंकर को किया माफ

पाकिस्तान (Pakistan) पूर्व क्रिकेटर शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा कि वह डॉ. नौमान नियाज़ (Dr. Nauman Niaz) की माफी कबूल करते हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि अब इस बात को भूलकर आगे बढ़ते हैं. 

 

क्यों हुआ था झगड़ा?

जिस शो में विवाद हुआ था उसमें डॉ. नियाज ने शोएब अख्तर को कहा था कि आप कुछ बेरुखी से बात कर रहे हैं, मैं ये नहीं कहना चाहता कि आप ओवर स्मार्ट बन रहे हैं, तो आप जा सकते हैं. इसी के बाद शोएब ने इस्तीफा दिया था. बाद में पीटीवी ने शोएब को लीगल नोटिस भी भेजा था और इस तरह लाइव इस्तीफा देने पर ऐतराज जताया था.

 

एंकर ने मानी अपनी गलती 

जिओ न्यूज के मुताबिक, डॉ. नौमान नियाज ने अपनी गलती कबूल करते हुए पूर्व क्रिकेटर शोएब अख्तर से माफी मांगी. जिसके बाद पाकिस्तान के सीनियर जर्नलिस्ट्स ने शोएब और फवाद चौधरी की मीटिंग कराई. फवाद ने ही अपने घर पर डॉ. नौमान नियाज़ को बुलाया और इस झगड़े को खत्म कराया.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular