Sunday, April 11, 2021
Home लेटेस्ट मोबाइल फोन्स Amazon Prime Video: अमेजन का धमाकेदार ऑफर, 89 रुपये में 28 दिन...

Amazon Prime Video: अमेजन का धमाकेदार ऑफर, 89 रुपये में 28 दिन तक देख सकेंगे प्राइम वीडियो


Amazon Prime

Amazon Prime

अमेजन (Amazon) ने भारतीय यूजर्स को ध्यान में रखते हुए प्राइम वीडियो मोबाइल एडिशन (Prime Video Mobile Edition) को बुधवार को लॉन्च किया है.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    January 13, 2021, 4:45 PM IST

नई दिल्ली. ई-कॉमर्स दिग्गज और कंटेंट स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म अमेजन (Amazon) ने भारतीय यूजर्स को ध्यान में रखते हुए प्राइम वीडियो मोबाइल एडिशन (Prime Video Mobile Edition) को बुधवार को लॉन्च किया है. इस प्लान के यूजर्स मात्र 89 रुपये प्रति माह में अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) का आनंद ले सकेंगे. अमेजन प्राइम वीडियो ने ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स, हॉटस्टार जैसे कंपनियों से कड़ी कंपटीशन के बीच यह सर्विस शुरू की है. इसके लिए अमेजन ने एयरटेल के साथ टाई अप किया है.

एयरटेल के प्रीपेड यूजर्स उठा सकेंगे ऑफर का फायदा
एयरटेल के प्रीपेड यूजर्स इस ऑफर का फायदा उठा सकते हैं. वहीं, एयरटेल के यूजर्स 30 दिनों तक प्राइम वीडियो के फ्री ट्रायल का आनंद ले सकते हैं. फ्री सब्सक्रिप्शन पाने के लिए ग्राहकों को एयरटेल थैंक्स ऐप का यूज करना होगा.

ये भी पढ़ें- WhatsApp की सफाई, नए अपडेट से फेसबुक के साथ डेटा शेयरिंग प्रैक्टिस में नहीं होगा कोई बदलावअधिक से अधिक यूजर्स तक पहुंचने का लक्ष्य

अमेजन प्राइम वीडियो के डायरेक्टर और कंट्री जनरल मैनेजर गौरव गांधी ने कहा कि भारत में स्मार्टफोन मनोरंजन के लिए अफोर्डबेल जरिया बन गया है और इसके जरिए अमेजन प्राइम इंडिया अधिक से अधिक यूजर्स तक पहुंचने के लिए यह प्लान लॉन्च किया है.

ये भी पढ़ें- Gas Booking: Pockets वॉलेट से सिलेंडर बुक करने पर मिलेगा 50 रुपये का कैशबैक, जानिए पूरा प्रोसेस

Netflix का मोबाइल सब्सक्रिप्शन प्लान 199 रुपये का
अमेजन प्राइम वीडियो की प्रतिद्वंद्वी ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स ने साल 2020 में मोबाइल के लिए एक सब्सक्रिप्शन प्लान पेश किया था. कंपनी ने भारत में 199 रुपये का मोबाइल सब्सक्रिप्शन प्लान लॉन्च किया था.








Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular