Friday, August 19, 2022
HomeमनोरंजनAmrita Singh Saif Ali Khan: क्या अमृता थीं सैफ के ‘बेखुदी’ फिल्म...

Amrita Singh Saif Ali Khan: क्या अमृता थीं सैफ के ‘बेखुदी’ फिल्म से बाहर होने की वजह!


Amrita Singh Saif Ali Khan Love Story: अमृता सिंह (Amrita Singh) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) आज दोनों ही एक दूसरे से जुदा हो चुके हैं. दोनों के तलाक को भी एक लंबा अरसा हो चुका है लेकिन इनके प्यार और शादी के किस्से आज भी लोग बड़े चाव से पढ़ते हैं. दोनों की पहली मुलाकात से लेकर तलाक तक एक दिलचस्प, प्यारी के साथ-साथ दर्द से भरी हुई कहानी. जिस वक्त दोनों मिले थे उस वक्त सैफ अली खान (Saif Ali Khan) बेखुदी फिल्म कर रहे थे ये सैफ की पहली फिल्म होती लेकिन उससे पहले ही सैफ को फिल्म से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया. 

क्या अमृता की वजह से बाहर हुए सैफ 

अक्सर ये सवाल उठता रहता है कि क्या सैफ के फिल्म से बाहर होने के पीछे की वजह अमृता सिंह थी. दरअसल, ये सवाल भी किन्ही खास वजहों से पूछा जाता है. दरअसल, हुआ ये था कि बेखुदी फिल्म के फोटोशूट के दौरान ही सैफ और अमृता की पहली मुलाकात हुई थी और पहली ही मुलाकात में सैफ अमृता पर दिल हार बैठे थे मानो इस मुलाकात के बाद तो सैफ खुद के रहे ही नहीं थे बल्कि वो पूरी तरह से अमृता के हो गए थे. तभी तो उनसे रहा नहीं गया और दूसरी मुलाकात में दोनों एक दूसरे से अमृता के घर पर मिले. अमृता को भी सैफ का साथ रास आने लगा और बस दोनों की मुलाकात का सिलसिला चल निकला. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो उस वक्त सैफ काफी अनप्रोफेशनल हो गए थे.

दिखा दिया गया फिल्म से बाहर का रास्ता

कहा जाता है कि उस वक्त सैफ अमृता के चक्कर में फिल्म पर कम ध्यान देने लगे थे. धीरे-धीरे वो सेट पर लेट आने लगे और जल्दी जाने लगे. लिहाजा मेकर्स ने पहले शेड्यूल के पूरे होने के बाद सैफ को फिल्म से बाहर कर दिया था. हालांकि इसके बाद सैफ ने अमृता से शादी कर ली और शदी के बाद उनकी किस्मत खूब चमक उठी.  

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर
      





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular