Saturday, November 27, 2021
HomeमनोरंजनAnupama के वनराज ने किया Mandira Bedi संग रोमांस, बोल्ड सीन से...

Anupama के वनराज ने किया Mandira Bedi संग रोमांस, बोल्ड सीन से मचाया था तहलका


नई दिल्ली: टीवी शो ‘अनुपमा’ में भले ही वनराज का किरदार लोगों को खासा पसंद नहीं आ रहा होगा. शो में वनराज के रोल में नजर आ रहे सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) की छवि शो में धीरे-धीरे निगेटिव होती जा रही है. सुधांशु भी अपने रोल को बखूबी निभा रहे हैं. लेकिन टीवी जगत में धमाल मचाने वाले ये एक्टर कई फिल्मों में बोल्ड सीन दे चुके हैं.

मंदिरा बेदी के साथ दे चुके हैं बोल्ड सीन

सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) असल जिंदगी में काफी बोल्ड सीन दे चुके हैं. उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है. सुधांशु ने कई नामी एक्ट्रेस के साथ काम किया है, उन्हीं में से एक हैं मंदिरा बेदी. मंदिरा बेदी के साथ वो रोमांटिक पोज भी दे चुके हैं. दरअसल, साल 2007 में उनकी एक शॉर्ट फिल्म आई थी, जिसका नाम था मैट्रीमॉनी. इस फिल्म में सुधांशु का अफेयर शादीशुदा मंदिरा बेदी के साथ होता है. इस फिल्म में अहम भूमिका अरबाज खान ने निभाई थी और मंदिरा उन्हीं की पत्नी बनी थीं. 

शादीशुदा हैं सुधांशु

आपको जानकर हैरानी होगी लेकिन ‘अनुपमा’ स्टार एक्टिंग की दुनिया में बीते 20 साल से सक्रिय हैं. बहुत कम लोगों को पता है कि सुधांशु पांडे बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की एक्शन फिल्म ‘खिलाड़ी 420’ में थे. इस फिल्म से सुधांशु पांडे ने फिल्मी दुनिया में एंट्री मारी थी. ये फिल्म साल 2000 में आई थी. सुधांशु पांडे शादीशुदा हैं और इंड्रस्ट्री के लोग उन्हें फैमिली मैन भी कहते हैं. सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) की पत्नी का नाम मोना पांडे है. सुधांशु पांडे के दो बेटे हैं और दोनों के साथ एक्टर की बॉन्डिंग देखते ही बनती है.

19 साल में शुरू किया था काम

बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में सक्रिय रहने के साथ-साथ सुधांशु पांडे ने कई साउथ इंडियन फिल्मों में भी काम किया है. सुशांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) ने महज 19 साल की उम्र से ही मॉडलिंग के क्षेत्र में उतर आए थे. इसके बाद तो उन्होंने कभी भी पीछे मुड़कर नहीं देखा. सीरियल ‘अनुपमा’ में सुधांशु का किरदार काफी दमदार है. इस सीरियल के एक एपिसोड के लिए वो 50 हजार रूपये लेते है.

यह भी पढ़ें-  कैटरीना ने समंदर किनारे पहनी ऐसी ड्रेस, तारीफ किए बिना रह नहीं पाए लोग!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular