Friday, September 17, 2021
Home मनोरंजन Anupama ने काव्या को दिया खुला चैलेंज, ठिकाने आए किंजल के होश

Anupama ने काव्या को दिया खुला चैलेंज, ठिकाने आए किंजल के होश


नई दिल्ली: टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupama) में हर दिन नया ट्विस्ट देखने को मिलता ही है. इसलिए शो सबका चहेता भी बना हुआ है. दो सौतनों की लड़ाई इतना आगे निकल गई है कि अब पति को लेकर तनातनी थमने का नाम ही नहीं ले रही है. इस सब के बीच पूरा शाह परिवार पिस रहा है. काव्या (Madalsha Sharma) अब पूरे शाह परिवार को मोहरा बना रही है. अनुपमा (Rupali Ganguly) से बदला लेने के लिए वो परिवार के लोगों आपसे में लड़ा रही है. शाह परिवार रोज काव्या के ताने सुनकर परेशान है. घर में बंटवारा करा चुकी काव्या अब घर खर्च भी बांटना चाहती है. 

वनराज करेगा अनुपमा से गुजारिश

बीते एपिसोड में आपने देखा कि काव्या ने किंजल को पूरी तरह बहला-फुसला दिया था. किजल काव्या (Madalsha Sharma) के साथ देर रात तक घर से बाहर रहती है और वापस लौट के बहस करती है. शाह परिवार इस सबका जिम्मेदार काव्या को ठहराता है. अनुपमा (Anupama) किंजल के रवैये से परेशान हो जाती है. आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा काव्या को चैलेंज देगी कि जीतना है तो किंजल को प्यार से जीतो, घर में कलेश न पैदा करो. वनराज अनुपमा से गुजारिश करता है कि वो किंजल को समझाए ताकि वो दूसरी काव्या न बन जाए. 

किंजल मांगेगी माफी

परेशान अनुपमा (Anupama) एक धागा तैयार करेगी. इस धागे को अनुपमा अपनी और किंजल की तस्वीर के सामने रखेगी. भगवान से अनुपमा गुजारिश करेगी कि दोबारा उसका और किंजल का रिश्ता मजबूत हो जाए. आने वाले एपिसोड में किंजल को अपनी गलतियों का अहसास हो जाएगा और वो अनुपमा से माफी मांगेगी. ये देखकर काव्या (Madalsha Sharma) के होश उड़ जाएंगे. वनराज परिवार को फिर से एक होता देखकर खुश हो जाएगा. 

बा-किंजल की होगी लड़ाई

वहीं इस सबके के बीच काव्या (Madalsha Sharma) को नई खुराफात सूझने लगेगी और वो इसी दौरान घर का राशन ऑडर कर देगी. दुकानदार सामान लेकर आएगा तो घर के लोग हैरान रह जाएंगे कि सामान किसने ऑडर किया, जिस पर काव्या कहेगी की सामाना उसने मंगवाया है. इस बात को सुनकर बा भड़क जाएंगी. काव्या पर चिल्लाते हुए बा कहेंगी कि काव्या को तो ये भी नहीं पता कि घर में क्या सामना है और क्या नहीं, ऐसे में इसने क्यों सामान ऑर्डर किया. 

किंजल देगी बा को जवाब

इस बात को सुनकर भला काव्या (Madalsha Sharma) भी कहां चुप बैठने वाली है. काव्या शाह परिवार के सामने ही कहेगी कि अगर ऐसा है तो उसे बता दिया जाए कि उसे महीने भर के घर खर्च में कितने रुपये देने पड़ेंगे. ये बात सुनते ही बा गुस्सा हो जाएंगी और कहेंगी कि पहले घर तो बांट दिया आब खर्च भी बांटने पर तुली है. आने वाला एपिसोड काफी रोमांचक होने वाला है. देखना होगा कि अनुपमा (Anupama) कैसे सबको संभालेगी और अपने परिवार को एकजुट रखेगी. 

ये भी पढ़ें:अनुपमा ने मानी हार, परिवार के लिए काव्या के आगे टेके घुटने

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular