Thursday, September 23, 2021
Home मनोरंजन Anupama ने मानी हार, परिवार के लिए काव्या के आगे टेके घुटने

Anupama ने मानी हार, परिवार के लिए काव्या के आगे टेके घुटने


नई दिल्ली: टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupama) में हर दिन नया ट्विस्ट देखने को मिल रहा है. इसलिए शो सबका चहेता भी बना हुआ है. दो सौतनों की लड़ाई इतना आगे निकल गई है कि अब पति को लेकर तनातनी थमने का नाम ही नहीं ले रही है. इस सब के बीच पूरा शाह परिवार पिस रहा है. काव्या (Madalsha Sharma) अब पूरे शाह परिवार को मोहरा बनाने में लगी है. अनुपमा (Rupali Ganguly) से बदला लेने के लिए वो परिवार के लोगों को आपस में लड़ाने-भिड़ाने में लग गई है, ऐसे में अनुपमा पूरी तरह बिखरती नजर आ रही है. अब लगता है कि अनुपमा काव्या के आगे हार मान लेगी. 

किंजल को काव्या ने फंसाया

‘अनुपमा’ (Anupama) शो में शाह परिवार की मुसीबतें काव्या की वजह से बढ़ने वाली हैं. सबसे पहले काव्या (Madalsha Sharma) के जाल में किंजल फंस गई है और वो अब अपनी मनमानी करने लगी है. बीते एपिसोड में दिखाया गया कि काव्या किंजल को अनुपमा के खिलाफ भड़काती है और उसे घर के कामों को करने से रोकती है. किंजल शाह परिवार की अब खिलाफत करने लगी है और राखी भी इस सब की वजह से शाह परिवार पर भड़की हुई है. 

अनुपमा काव्या के आगे मानेगी हार

अब शो में एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है. अनुपमा काव्या (Madalsha Sharma) के खेल के आगे हारती नजर आएगी. अनुपमा काव्या के आगे घुटने टेक लेगी. ऐसा करने के पीछे अनुपमा का एक ही मकसद है, जो कि उसके परिवार को बचाना. अनुपमा (Anupama) काव्या से कहेगी कि वो अपने बच्चों को बांटने के लिए तैयार है, लेकिन उसके परिवार के लोगों में दूरियां न पैदा करे और सभी को प्यार से रहने दे. 

अनुपमा ने परिवार के लिए उठाया कदम

काव्या  (Madalsha Sharma) को लगेगा कि उसने अनुपमा (Anupama) को हरा दिया, लेकिन असल में अनुपमा ने सिर्फ परिवार को एक करने के लिए ऐसा कदम उठाया है. अब देखने वाली बात ये होगी कि अनुपमा आगे क्या करती है? क्या काव्या पूरे शाह परिवार को अपना बना लेगी या फिर अब भी अनुपमा का ही परिवार पर राज रहेगा? आने वाला एपिसोड काफी मजेदार होने वाला है. 

ये भी पढ़ें:Anupama पूरी तरह पलटेगी गेम प्लान, अपने एक मूव से करेगी काव्या को चारों खाने चित

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular