Sunday, May 29, 2022
HomeमनोरंजनAnupama Namaste America: 17 साल पहले घर में भीगी बिल्ली बनकर रहता...

Anupama Namaste America: 17 साल पहले घर में भीगी बिल्ली बनकर रहता था वनराज, अनुपमा का चलता था राज


Anupama Namaste America: मशहूर टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ का प्रीक्वल प्रोमो रिलीज हो गया है. इस प्रोमो में वनराज (Vanraj Shah) और अनुपमा का लुक तो आपको अलग लगेगा ही. लेकिन प्रोमो में वनराज का जो लुक और स्वभाव है उसे देखकर आप भी कहेंगे इसे आप बिल्कुल भी पहचानते नहीं हैं.

अनुपमा की दादी सास आईं नजर

इस प्रोमो वीडियो में अनुपमा की दादी सास नजर आ रही हैं. दादी सास का रोल मशहूर एक्ट्रेस सरिता जोशी (Sarita Joshi) निभा रही हैं. प्रोमो में बा के झूले पर सरिता जोशी हैं और वो अनुपमा और वनराज के अलावा मोहल्ले की औरतों से बात करती नजर आ रही हैं.

 

 

बाप संभालेगा बच्चे

इस प्रोमो वीडियो में आप देखेंगे कि अनुपमा की दादी सास झूले पर बैठी हैं और बगल में अनुपमा (Rupali Ganguly) खड़ी हुई है. दादी सास के सामने सोफे पर मोहल्ले की औरतें वनराज के साथ सोफे पर बैठी हुई हैं. तभी मोहल्ले की औरतें वनराज से पूछती हैं कि ‘अगर अनुपमा अमेरिका चली जाएगी तो बच्चों को कौन संभालेगा. उनका खाना-पीना और स्कूल. बहुत परेशानी होगी.’ तभी दादी सास एक सवाल पूछती हैं. ये सवाल है- ‘बच्चा बनाने के लिए मां के साथ किसकी जरूरत पड़ती है. ऐसे में हर कोई अलग-अलग जवाब देता है. तभी मोहल्ले की एक औरत कहती है बाप की.’ इस जवाब पर दादी सास कहती है- ‘जब बच्चे संभालने की बात आती है तो आप बाप को कैसे भूल सकती हो.’ 

सुनकर चौंक जाता है वनराज

दादी साल के ये कहते ही अनुपमा खुश हो जाती है तो वहीं वनराज चौंक जाता है. लेकिन बेचारा बनकर वहीं पर बैठा रहता है. वनराज का ये लुक देखकर आपके मुंह से भी निकलेगा कि ये तो अनुपमा के वनराज शाह से एकदम अलग है.

25 अप्रैल से आएगा शो

‘अनुपमा नमस्ते अमेरिका’ की कहानी को 11 एपिसोड में दिखाया जाएगा. ‘अनुपमा’ के इस प्रीक्वल में फैंस अनुपमा की 17 साल पहले की जिंदगी कैसी थी ये देखेंगे. ये शो ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी हॉटस्टार पर 25 अप्रैल को ऑनएयर होगा. इस शो का जब से ऐलान हुआ है तब से फैंस इस शो को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. 

 

यह भी पढ़ें: OTT Web Series: परिवार के साथ ना देखें ये 5 वेब सीरीज, दिए गए कई इंटीमेट सीन्स

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular