Saturday, November 27, 2021
HomeमनोरंजनAnupama Sopiler: अनुज की जान लेने पर उतारू हुआ वनराज, बदले की...

Anupama Sopiler: अनुज की जान लेने पर उतारू हुआ वनराज, बदले की आग में कर दिया ऐसा काम


नई दिल्ली: टीवी शो ‘अनुपमा’ (Anupama) की कहानी में एक बहुत बड़ा ट्विस्ट आ गया है, जिसके बाद अब ये कहना मुश्किल है कि क्या अनुज (Anuj Kapadia) और अनुपमा (Anupama) की कहानी आगे बढ़ेगी भी या नहीं. इतना ही नहीं इस मेगा ट्विस्ट के बाद इस तरह के सवाल भी उठ रहे हैं कि शायद अनुज कपाड़िया (Anuj Kapadia) का ट्रैक ही शो से पूरी तरह हट जाए. चलिए जानते हैं कि शो में ऐसा क्या हो गया है.

वनराज ने पार की घटियापन की हद
रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) और सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) स्टारर टीवी शो ‘अनुपमा’ (Anupama) में वनराज शाह (Vanraj Shah) ने सरे बाजार अनुज कपाड़िया (Anuj Kapadia) पर हमला करवा दिया है. लेकिन आखिर ऐसा क्या हो गया है जिसके चलते वनराज (Vanraj Shah) ने घटियापन की हदें पार कर दी है. ये बात सो शुरू से ही साफ है कि जहां वनराज शाह (Vanraj Shah) का गुस्सा बहुत ज्यादा है तो वहीं अनुज कपाड़िया (Anuj Kapadia) का ओहदा उससे कहीं ज्यादा है.

वनराज ने कराया अनुज पर हुआ हमला
असल में जब अनुज कपाड़िया (Anuj Kapadia) किसी काम से वनराज शाह (Vanraj Shah) के घर जाएगा तो एक बार फिर से वनराज (Vanraj Shah) उसके साथ बदतमीजी करेगा. लेकिन इस बार अनुज कपाड़िया (Anuj Kapadia) भी अपना आपा खो बैठेगा और वनराज शाह (Vanraj Shah) के सामने वो सारी बातें बोल जाएगा जो उसने कभी अनुपमा (Anupama) से भी नहीं कही हैं. अनुज (Anuj Kapadia) कहेगा कि जिद और जुनून की टक्कर में हमेशा जुनून जीता है.

शो से खत्म हो जाएगा अनुज का रोल?
जो बातें अनुज (Anuj Kapadia) ने कभी अनुपमा (Anupama) से नहीं कहीं वो सारी बातें उसने जाकर अनुपमा (Anupama) के परिवार से कह डाली हैं. ये बातें कहने के बाद अनुज (Anuj Kapadia) बुरी तरह बेचैन होकर सड़क पर परेशान घूम रहा होगा जब वनराज (Vanraj Shah) के गुंडे आकर अनुज पर हमला कर देंगे. अनुज को बुरी तरह पीटने के बाद वो उसे सड़क पर ही पड़ा छोड़ देंगे. अब देखना होगा कि क्या अनुज (Anuj Kapadia) की जान बचेगी या उनका रोल यहीं पर खत्म कर दिया जाएगा.

यह भी पढ़ें- पाखी की मेहनत लाएगी रंग, सई को चुकानी होगी विराट की पत्नी होने की कीमत

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular