Thursday, September 23, 2021
Home मनोरंजन Anupama Spoiler Alert: अनुपमा से झगड़ेगा समर, काव्या के कहने पर वनराज...

Anupama Spoiler Alert: अनुपमा से झगड़ेगा समर, काव्या के कहने पर वनराज बनेगा ‘गुलाम’?


नई दिल्ली: टीवी का फेमस सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupama) अब एक दिलचस्प मोड़ पर आ चुका है. इस पारिवारिक शो में अब बाजी पूरी तरह से पलटती नजर आ रही है. शो में हर दिन नए-नए ट्विस्ट आ रहे हैं. पहले शो में अपनी कमाई पर इतराने वाले वनराज शाह (Sudhanshu Pandey) और काव्य (Madalsa Sharma) की नौकरी जा चुकी है. वहीं अनुपमा (Rupali Gangoli) की डांस एकेडमी खुल गई है. लेकिन अब शो में इससे भी बड़ा ट्विस्ट आने वाला है, क्योंकि काव्या की सलाह पर वनराज अपनी समधन की गुलामी करने जा रहा है. 

राखी ने किया पर्दाफाश

अब तक हमने देखा बेरोजगारी से परेशान वनराज और काव्या उदासी के साथ घर में आते हैं. दोनों ही अपनी जॉब के बारे में किसी को कुछ नहीं बताते. तभी अचानक उनकी समधन राखी दवे (Rakhi Dave) घर में आती हैं और काव्या और वनराज के बेरोजगार होने का पर्दाफाश करती हैं. यह बात जानकर सभी के चेहरों का रंग उड़ जाता है. इसके बाद आज के एपिसोड में काव्या अपने लिए नौकरी की तलाश करती दिखाई देगी. वहीं अनुपमा (Rupali Ganguly) और समर (Paras Kalnawat) के बीच जमकर बहस होगी. 

 

राखी दवे देगी वनराज को काम!

अब आने वाले एपिसोड में काव्या वनराज पर दवाब बनाएगी कि वह राखी दवे की कंपनी ज्वाइन कर ले. लेकिन वनराज काव्या की सलाह सुनकर उलझन में पड़ जाता है. उसे गुस्सा आता है.

समर और अनुपमा में झगड़ा

वहीं अब अनुपमा के लाडले बेटे समर से भी उसकी लड़ाई होने वाली है. क्योंकि अनुपमा ने वनराज शाह को अपनी डांस अकादमी में एक छोटा सा कैफे खोलने की सलाह दी है. समर को ये बात कतई पसंद नहीं आती. इसलिए समर अनुपमा को ये एहसास दिलाने की कोशिश करता है कि वनराज ने आज तक अनुपमा की इज्जत नहीं की और ना ही उसे समझा है. तो अब वह वनराज शाह को क्यों सपोर्ट कर रही है?

अब क्या होगा वनराज का फैसला?

अगले एपिसोड में रोचक मसला ये है कि वनराज शाह अब अनुपमा की बात मानेगा या अपनी पत्नी काव्या की सलाह पर राखी की गुलामी को राजी होगा. हालांकि अनुपमा के इस फैसले से बा और बाबूजी काफी खुश नजर आएंगे लेकिन अभी काव्या का रिएक्शन देखना बाकी है.  

इसे भी पढ़ें: Ronit Roy ने ‘Anupama’ में एंट्री के कयासों पर तोड़ी चुप्पी, किया बड़ा खुलासा

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular