Thursday, December 2, 2021
HomeमनोरंजनAnupama Spoiler Alert: काव्या के कर्मों का हुआ पर्दाफाश, अनुपमा के सामने...

Anupama Spoiler Alert: काव्या के कर्मों का हुआ पर्दाफाश, अनुपमा के सामने वनराज ने किया जलील


नई दिल्ली: रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly), सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey), मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) स्टारर टीवी शो ‘अनुपमा’ (Anupama) कुछ इस तरह आगे बढ़ रही है कि दर्शक इसे एक दिन के लिए भी छोड़ना नहीं चाहते. हर दिन हाई वोल्टेज ड्रामा और नए-नए ट्विट इस शो को TRP का शहंशाह बना रहे हैं. अब तक हमने शो में बा (Kalpana Buch) और बापूजी (Arvind Vaidya) का झगड़ा देखा. लेकिन अब काव्या और वनराज के प्यार का खुमार भी चकनाचूर होने वाला है. क्योंकि आज के एपिसोड में काव्या के बुरे कर्मों का पर्दाफाश होने वाला है. 

बापूजी की हुई शाह हाउस में वापसी?

कुछ दिनों से हम देख रहे हैं कि बापूजी अब अपनी बेटी अनुपमा के घर में रहने लगे हैं. बा के मानने पर भी वह शाह हाउस नहीं जाते. बा फूट फूट कर रोते हुए अनुपमा से मदद की भीख मांगती है. अनुपमा बा को छोड़ने उसके घर जाती है तो वहां वनराज बा को घर से बाहर कर देता है. वह कहता है कि जब तक बाबूजी घर में वापस नहीं आ जाते बा भी घर में नहीं आएगी. इसके आगे आज के एपिसोड में हम देखेंगे कि वनराज, बा के मुह पर ही घर का दरवाजा बंद करने की कोशिश करेगा लेकिन अनुपमा पूरी ताकत के साथ उसका विरोध करेगी. इसी बीच वनराज की नजर बाहर खड़े बाबूजी पर जाएगी. उसका गुस्सा गायब हो जाएगा और वह छोटे बच्चे की तरह अपने पिता के गले लग जाएगा, वह बापूजी से माफी मांगेगा. 

बापूजी ने किया अंदर आने से मना

वनराज और बापूजी के बीच ये सीन काफी भावुक करने वाला होगा. वनराज उनका हाथ पकड़कर अंदर ले जाने लगेगा, लेकिन बापूजी घर में अंदर जाने से मना कर देते हैं. वह कहते हैं वनराज को अब बिखरे हुए घर को समेटने की जरूरत है इसलिए गुस्से से इसे और ना बिखेरे. वह बा से वनराज की नाराजगी पर भी कहते हैं कि मेरी पत्नी ने गलती की है लेकिन इसकी सजा वनराज अपनी मां को क्यों दे रहा है. बापूजी साफ कहते हैं कि वह अब घर में वापस नहीं आएंगे. इसी बीच बा कहती है कि वह काव्या के भड़काने में आ गई और इतनी बड़ी भूल कर देती है. 

वनराज करेगा काव्या की बेज्जिती 

इसके बाद वनराज को काव्या पर गुस्सा आता है. वनराज अपना सारा गुस्सा काव्या पर निकाल देता है. वो कहता है कि मैंने कहा था तुम्हें मेरे घर का ध्यान रखना, तो तुमने ये ध्यान रखा है. वह कहता है कि काव्या से शादी करके ही उससे गलती हो गई. वह घर की बहू होकर बा को और बापूजी को अलग होने से नहीं रोक सकी. 

काव्या करेगी शाह हाउस पर कब्जा 

वनराज की बातें सुनकर काव्या घर के अंदर जाती है और हाथ में कागज लेकर बाहर आएगी. वह घर से कहीं भी जाने से मना कर देगी. वह कहेगी कि अब शाह हाउस पर सिर्फ उसका कब्जा है क्यों वह अब पूरे घर की मालकिन है. काव्या का ये मास्टर प्लान सुनकर पूरे परिवार के पैर के नीचे से जमीन खिसक जाएगी. बता दें कि शाह हाउस काव्या ने किसी को कानों कान खबर लगने से पहले ही बेच डाला है. इसी सीन में पता लगेगा कि उसने घर को अच्छे खासे पैसों में बेच भी दिया है. अब शाह परिवार को इस मुश्किल से कौन निकालेगा ये तो वक्त ही बताएगा?

इसे भी पढ़ें: Anupama Upcoming Twist: काव्या करेगी शाह हाउस पर कब्जा, वनराज के साथ सब खाएंगे दर-दर की ठोकरें

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular