Thursday, December 2, 2021
HomeमनोरंजनAnupama Spoiler Alert: शाह परिवार में एक बार फिर अनुज होगा जलील,...

Anupama Spoiler Alert: शाह परिवार में एक बार फिर अनुज होगा जलील, बौखलाई Anupama करेगी बगावत


नई दिल्ली: रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) स्टारर टीवी शो ‘अनुपमा’ (Anupama) हर दिन नए ट्विस्ट के साथ सामने आ रहा है. शो में बीते दिनों से अनुज कपाड़िया (Gaurav Khanna) और समर (paras kalwant) की बॉन्डिंग नजर आ रही है. वहीं आज के एपिसोड में अनुज किसी सुपरमैन की तरह शाह परिवार को रोहन नाम की मुसीबत से बचाने वाला है. गरबे के दौरान एक बार फिर अनुज अपनी पार्टनर अनुपमा (anupama anuj kapadia love life) की जान बचाएगा. लेकिन इसके बाद भी एक बार फिर शाह परिवार में अनुज (Anuj Kapadia) की बेज्जिती होगी. जिसके बाद अनुपमा अपने परिवार से बगावत करेगी. 

रोहन की दुखती रग पकड़ेगा अनुज 

बीते एपिसोड में हमने देखा कि अनुज का खरीदा हुआ लंहगा देविका अनुपमा तक पहुंचाती है. लेकिन इस लहंगे के साथ रखा नोट वनराज के हाथ लग जाता है. इसके बाद वनराज काफी गुस्से में नजर आता है. वहीं दूसरी ओर समर के कहने पर अनुज गरबा पंडाल में आता है. वहीं आज हम देखेंगे कि इस पंडाल के बाहर ही अनुज की मुलाकात अनुपमा से होगी. साथ ही वह रोहन के बुरे मंसूबों पर पानी फेरेगा. वह रोहन के अतीत का एक ऐसा राज उसे बताएगा कि वह शाह परिवार से नौ दो ग्यारह हो जाएगा. 

रोहन के पिता के राज से पर्दा उठाएगा अनुज 

हम देखेंगे कि रोहन मौका पाते ही पंडाल में घुस आएगा और अनुपमा पर पीछे से डंडे से वार करेगा. वो अनुपमा के सिर पर डंडा मारने ही वाला होगा कि अनुज अपनी जान पर खेलकर बचाएगा. जिसके बाद अनुज घसीटते हुए रोहन को पंडाल से बाहर करेगा और उसे जमकर फटकार लगाएगा. वह रोहन को प्यार और जिद का अंतर समझाएगा और शाह परिवार से दूर रहने की बात कहेगा. लेकिन जब रोहन सीधे तरीके से नहीं मानेगा तब अनुज उसके पिता के एक पुराने काले कारनामे का राज पुलिस को बताने की बात कहेगा. जिसे सुनकर रोहन डर से सकपका जाएगा.  

अनुज ने रोहन से रखीं तीन शर्त

इसके बाद रोहन डर के मारे अनुज से चुप रहने की गुहार लगाएगा. वह उसकी हर बात मानने को राजी हो जाएगा. इसके बाद अनुज, रोहन के सामने तीन शर्त रखेगा. वह रोहन से कहेगा कि एक तो वह नंदनी के साथ वाली तस्वीरें डिलीट करे, दूसरी शर्त कि वह समर और नंदनी से माफी मांगे और तीसरी शर्त की वह हमेशा के लिए दोनों से दूर हो जाए. रोहन भी डर के कारण अनुज की तीनों शर्तें मानने के लिए राजी होगा. 

अनुज की बेज्जिती करेगी बा 

वहीं दूसरी ओर अनुज और गोपी काका को पंडाल में देखकर वनराज, तोषू और बा को गुस्सा आएगा. बा इस बारे में अनुपमा से बात करेगी और अनुज को वापस भेजने की बात कहेगी. लेकिन इतने में ही समर आएगा और बा से कहेगा कि अनुज को उसने बुलाया है और वह कहीं नहीं जाएगा. लेकिन बा अपनी हरकतों से बाज नहीं आएगी और सबके बीच में ही अनुज से पंडाल से जाने को कहेगी. अनुज और गोपी काका अपमान के बाद भी चुपचाप वहां से जाने लगेंगे.  

अनुपमा करेगी शाह परिवार से बगावत

इसके बार अनुपमा रोते हुए पंडाल में वापस आएगी. लेकिन देविका उससे झगड़ा करेगी कि जिसने तेरी जान बचाई तू उसका मान नहीं बचा पाई. देविका की बात सुनकर अनुपमा को भी गलती का अहसास होगा. वह शाह परिवार से बगावत करके अनुज की कार रोकेगी और उसे अपने साथ डांडिया करने के लिए कहेगी. अनुपमा का ये रूप देखकर अनुज और गोपी काका दंग रह जाएंगे. अब आने वाले समय में यह देखना मजेदार होगा कि अनुज के लिखे नोट पर वनराज क्या प्रतिक्रिया देता है, बा के रोकने के बाद भी जब अनुज-अनुपमा गरबा करेंगे तो पूरा शाह परिवार कैसे रिएक्ट करेगा.  

इसे भी पढ़ें: स्पाई थ्रिलर बनकर Kangana Ranaut ने लिया ‘Dhaakad’ अवतार, पहचानना हुआ मुश्किल

लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

 

 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular