Friday, January 21, 2022
HomeमनोरंजनAnupama Spoiler Alert: समर और नंदनी का हुआ ब्रेकअप, अनुपमा पर फिर...

Anupama Spoiler Alert: समर और नंदनी का हुआ ब्रेकअप, अनुपमा पर फिर गिरेगी गाज!


नई दिल्ली: रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly), गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) स्टारर फेमस टीवी शो ‘अनुपमा’ (Anupama) में सबसे रोमांटिक कपल की दौड़ में हमेशा समर और नंदनी का नाम सामने आता है. लेकिन अब ये खूबसूरत जोड़ी टूटने वाली है. जी हां! आज आने वाले एपिसोड में कुछ ऐसा होने वाला है जिससे अनुपमा के बेटे समर का दिल शादी के पहले ही बिखरने वाला है. 

वनराज को अनुपमा ने लगाई डांट

‘अनुपमा’ की कहानी पूरी तरह से मसालेदार होते हुए आगे बढ़ रही है. क्योंकि अब अनुज की बहन मालविका और अनुपमा  के एक्स हसबैंड वनराज में काफी करीबियां बढ़ रही हैं. बीते दिन हमने देखा कि दोनों को पास आते देख अनुज गुस्से में आ जाता है. वहीं अनुपमा अपने एक्स हसबैंड वनराज को अकेले में पाकर खूब डांट लगाती है. वह उसे चेतावनी देती है कि वह मालविका से दूरी बनाए रखे नहीं तो वह फिर उसी मोड़ पर आ जाएगा जहां पहले था. वनराज भी उसे विश्वास दिलाएगा कि उसके दिल में कुछ नहीं है. 

रोमांटिक होंगे अनुज-अनुपमा

वहीं दूसरी ओर अनुपमा, अनुज को भी ये समझाने की कोशिश करेगी कि मालविका और वनराज की दोस्ती अपनी हद में ही है. लेकिन यहां अनुज और अनुपमा भी रोमांटिक होते नजर आएंगे. यहां अनुज-अनुपमा के फैंस के लिए एक खास रोमांटिक सीन सामने आएगा. बातों-बातों में अनुज को फिर अनुपमा के प्यार का अहसास होगा. 

अनुज के घर से उठा अनुपमा का डेरा

इसके बाद हम देखेंगे कि अनुज और मालविका को पास लाने के लिए अनुपमा एक बड़ा फैसला लेगी. वह अनुज के घर से अपना सामान लेकर अपने घर वापस जाने की बात कहेगी. ये बात सुनते ही मालविका और अनुज चौंक जाएंगे.       

अलग होंगे समर और नंदनी 

वहीं शाह हाउस की बात करें तो यहां नंदनी को लेकर समर कुछ टेंशन में नजर आएगा. बा उससे पूछेंगी कि क्या बात है तो वह टाल जाएगा. लेकिन थोड़ी देर में नंदनी आकर समर से झगड़ा करेगी. वह कहेगी कि उसकी काव्या मौसी को सबने अकेला छोड़ दिया है. समर के समझाने पर भी वह नहीं मानेगी. वह समर को वनराज जैसा कहेगी और काव्या की हालत के लिए अनुपमा पर दोष थोपेगी. 

इसे भी पढ़ें: Nia Sharma ने पोल डांस में दिखाया अपना फिगर, VIDEO देख मर मिटे फैंस

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular