Saturday, June 25, 2022
HomeमनोरंजनAnupama Written Update: नाराज अनुपमा की चुप्पी देख बौखला जाएगा अनुज, देगा...

Anupama Written Update: नाराज अनुपमा की चुप्पी देख बौखला जाएगा अनुज, देगा छोड़कर जाने की धमकी


नई दिल्ली: टीवी शो ‘अनुपमा’ (Anupama) में आज आप देखेंगे कि अनुज नशे में बा, वनराज और काव्या को जहरीला कहेगा और बोलेगा कि वो उसके साथ घर चले. बापूजी स्थिति को संभालने की कोशिश करेंगे. अनुज कहेगा कि उसे ये घर पसंद नहीं है क्योंकि ये घर उससे अनुपमा को छीनने की कोशिश कर रह रहा है. अनुज कहेगा कि यह घर साम-दाम-दंड-भेद से अनुपमा की खुशियां छीन रहा है. 

राखी देगी अनुपमा को ताना

अनुज अनुपमा से रिक्वेस्ट करेगा कि वो उसके साथ घर चले. लेकिन अनुपमा उसे समझा देगी और वो घर चला जाएगा. राखी दवे अनुज को लेकर अनुपमा को ताना मारेगी और कहेगी कि दादी की शादी नहीं होती. दूसरी तरफ जीके बताएंगे कि अनुज ने नशे में क्या-क्या कहा. बा अनुपमा के सामने गुस्से में नाचने लग जाएगी. अनुपमा बा को रोकेगी और कहेगी कि उसके दोबारा शादी करने से लोग उसे खूब ताने सुनाएंगे  और परिवार का जीना हराम कर देंगे. इस पर बापूजी कहेंगे कि पहले वही तो अनुज और अनुपमा को शादी करने के लिए कह रही थी. लेकिन बा इस बात के जवाब में कहेगी कि तब एक मां शादी कर रही थी और अब जब एक दादी शादी करेगी तो लोग उसकी शादी पर सवाल उठाएंगे.

बा बताएगी दादी होने का मतलब

बा कहेगी कि इस उम्र में सिर्फ मर्द कर सकते हैं शादी लेकिन औरत नहीं. बा कहेगी औरत का हर काम करने का एक समय होता है. बा कहेगी कि शहजादी की शादी होती है लेकिन दादी की नहीं होती. बा कहेगी कि दादी की एक मर्यादा होती है, समाज में एक रुतबा होता है. दादी अपने पोती-पोतियों के लिए जीती है, अपने लिए नहीं और जिस दिन वो अपने लिए जीने लग जाएगी, नजर से गिर जाएगी जैसे कि अनुपमा.

औरतों के बारे में बा की सोच

बा कहेगी कि वो एक मां की दूसरी शादी के लिए दिल पर पत्थर रख कर हां बोल रही थी, लेकिन दादी की शादी की बात वो नहीं मानेंगी. बा कहेगी कि वो मर जाएगी लेकिन अनुपमा की डोली नहीं उठने देगी. बा अनुपमा को ताना मार ही रही होगी कि समर बा की बात काटने के लिए आ जाएगा और कहेगा कि हमें समाज की परवाह नहीं है. बा कहेगी कि ये दुनिया मर्दों के लिए बदली है लेकिन औरतों के लिए नहीं. औरत पहले भी मन मारके जीती थी और अब भी उसे मन मारकर ही जीना पड़ेगा. बा कहेगी कि अगर औरत मन मारकर नहीं जीएगी को परिवार मर जाएगा.

बा की बातें दोहराएगा वनराज

बापूजी बा को कहेंगे कि वो अनुपमा की जिंदगी का फैसला नहीं ले सकती. बा अनुपमा से कहेगी कि वो अनुज को मना कर दे कि वो शादी नहीं करेगी. अनुपमा बा के तानों का कोई भी जवाब नहीं देगी. काव्या वनराज को समझाएगी कि किस तरह अनुज और अनुपमा की शादी उनके रिश्ते को फायदा दे सकती है. लेकिन वनराज कहेगा कि वो अनुपमा शादी नहीं कर सकती क्योंकि अब वो दादी बनने जा रही है. वनराज कहेगा कि अनुपमा अब दूसरी शादी नहीं करेगी. दूसरी तरफ अनुज परेशान हो जाएगा और उसे डर लगेगा कि कहीं वो बा की बात सुनकर पीछे ना हट जाए.

साथ छोड़कर जाने को तैयार अनुज

बापूजी अनुपमा को कहेंगे कि वो बा के कहने पर अपना फैसला ना बदले. आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा चुपचाप रहेगी और कोई बात नहीं कहेगी. अनुपमा गुस्से में अनुज से अपना हाथ वापस खींच लेगी तो बदले में अनुज भी अनुपमा धमकी देगा कि वो अब और बर्दाश्त नहीं करेगा और इस बार उसे हमेशा के लिए छोड़कर चला जाएगा.

यह भी पढ़ें- कैमरे के सामने फिर मुंह छिपाते नजर आए राज कुंद्रा, ट्रोलर्स ने कहीं ऐसी-ऐसी बातें

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular