Tuesday, July 27, 2021
Home मनोरंजन Anupamaa की सौतन काव्या की बेटे समर ने कर दी पिटाई! Video...

Anupamaa की सौतन काव्या की बेटे समर ने कर दी पिटाई! Video Viral


नई दिल्ली: टीवी का पॉपुलर शो ‘अनुपमा’ (Anupamaa) आए दिन खबरों में बना रहता है. इसी बीच ‘अनुपमा’ के सेट से एक वीडियो सामने आया है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गया है. वीडियो को देखने के बाद आप भी हैरान रह जाएंगे. सोशल मीडिया पर काव्या यानी मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) ने खुद ये वीडियो शेयर किया है. वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि मदालसा शर्मा की पिटाई हुई हैं. 

काव्या की हुआ पिटाई!

दरअसल, मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) ने एक इंस्टाग्राम रील साझा की है, जिसमें उन्हें अनुपमा के बेटे समर पीटते नजर आ रहे हैं. वैसे मदालसा शर्मा के फैंस को परेशान होने की जरूरत नहीं है. काव्या यानी मदालसा बिल्कुल फिट हैं और उनके साथ ऐसा कुछ भी नहीं हुआ है, बल्कि ये वीडियो बस एक फन वीडियो है, जिसमें मदालसा शर्मा (Madalsha Sharma) और अनघा भोंसले के साथ पारस मस्ती करते नजर आ रहे हैं. 

वायरल हुआ वीडियो

सोशल मीडिया पर ये वीडियो छाया हुआ है और तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो काफी फनी है. वीडियो में पारस कुर्सी पर बैठकर रियाज करते नजर आ रहे हैं. इसी बीच उन्हें बारा-बार मदालसा (Madalsa Sharma) और अनघा टोक दे रही हैं, जिससे परेशान होकर वो दोनों को मारने दौड़ पड़ते हैं. मदालसा के फैंस वीडियो पर खूब लाइक और कमेंट कर रहे हैं. 

 

अफवाहों के बीच चर्चा में बना है शो

बता दें, इन दिनों ‘अनुपमा’ शो (Anupamaa TV Serial) सेट पर हो रही खीचतान को लेकर चर्चा में बना हुआ है. कहा जा रहा है कि शो के लीड सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) और रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) के बीच अनबन चल रही है. वैसे मदालसा शर्मा ने इस खबर को सरासर गलत करार दिया है और कहा कि ऐसा कुछ भी नहीं है. कुछ दिनों पहले ही ‘गुम हैं किसी के प्यार में’ के सेट से भी ऐसी खबरें सामने आई थीं.

ये भी पढ़ें: इस गंभीर बीमारी से जूझ रहे ‘Taarak Mehta…’ के नट्टू काका, मुश्किल दौर में भी करते रहे काम

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular