Thursday, December 2, 2021
HomeमनोरंजनAnupamaa के लिए रुपाली से पहले इस एक्ट्रेस को किया गया था...

Anupamaa के लिए रुपाली से पहले इस एक्ट्रेस को किया गया था फाइनल! जानिए कौन हैं ये?


नई दिल्ली: रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) फेम टीवी शो ‘अनुपमा’ (Anupama) TRP लिस्ट में राज कर रहा है. अब शायद ही कोई घर ऐसा होगा जिसमें लोग ‘अनुपमा’ (Anupama) को नहीं जानते हैं. शो की कहानी और इसमें लगातार आने वाले उतार चढ़ाव दर्शकों को इस शो से जोड़े रखते हैं. शो की लीड एक्ट्रेस रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) को इस शो के जरिए एक बार फिर से वही शौहरत मिली है.

पहले इस एक्ट्रेस को किया था पसंद
लेकिन क्या आप जानते हैं कि रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) इस शो के लिए फर्स्ट चॉइज नहीं थीं. कम ही लोगों को इस बात की जानकारी है कि रूपाली (Rupali Ganguly) इकलौती एक्ट्रेस नहीं थीं जिन्हें इस रोल के लिए राजन शाही (Rajan Shahi) ने चुना था. हमारी सहयोगी वेबसाइट इंडिया डॉट कॉम की एक रिपोर्ट के मुताबिक एक्ट्रेस एमी त्रिवेदी (Amy Trivedi) को भी इस रोल के लिए राजन शाही (Rajan Shahi) द्वारा चुना गया था.

राजन शाही ने बदल दिया चुनाव
जानकारी के मुताबिक टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) में नजर आने वाली एक्ट्रेस एमी त्रिवेदी (Ami Trivedi) शो के लिए पहली चॉइज थीं. एमी (Amy Trivedi) के ऑडिशन से राजन शाही (Rajan Shahi) काफी प्रभावित हुए थे. हालाँकि चीजें कुछ इस तरह से हुईं कि आखिर में उन्होंने रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) को ही इस किरदार के लिए फाइनल किया.

इन टीवी शोज में कर चुकी हैं काम
बता दें कि एमी त्रिवेदी (Amy Trivedi) ने ‘सजन रे झूठ मत बोलो’ (Sajan Re Jhoot Mat Bolo), ‘इंस्टेंट खिचड़ी’ (Instant Khichdi), ‘ये तो होना ही था’ (Ye To Hona Hi Tha) और ‘इंडियाधनुष’ (Indiadhanush) समेत तमाम अन्य सुपरहिट टीवी शोज में काम किया है. जहां तक टीवी शो ‘अनुपमा’ (Anupama) की बात है तो वह भी ये शो लगातार लिस्ट में पहले नंबर पर बना हुआ है.

इसे भी पढ़ें: नाइट ड्रेस में ‘अंजलि भाभी’ की फोटो हुई वायरल, गुलाबों से सजी सेज पर दिखाया दिलकश अंदाजएंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular