Saturday, May 8, 2021
Home मनोरंजन Anupamaa पर लगा कोरोना का ग्रहण, अब इस जगह होगी शो की...

Anupamaa पर लगा कोरोना का ग्रहण, अब इस जगह होगी शो की शूटिंग


नई दिल्ली: कोरोना वायरस का प्रकोप थमने का नाम नहीं ले रहा है. कोरोना का कहर बढ़ता देख महाराष्ट्र सरकार ने 15 दिनों के लिए लॉकडाउन (Lockdown) का ऐलान कर दिया है. इसी कारण अब सभी टीवी शोज और फिल्मों की शूटिंग भी मुंबई में रोक दी गई है.

अनुपमा की शूटिंग लोकेशन होगी चेंज

कोरोना ने इस साल भी टीवी शो मेकर्स की परेशानी बढ़ा दी है. हालांकि, इस बार निर्माता-निर्देशकों ने शूटिंग बंद करने की बजाय किसी सुरक्षित जगह पर जाकर शूट जारी रखने का फैसला किया है. ताकि किसी भी वजह से दर्शकों का मनोरंजन न रुके. इसी वजह से अब दर्शकों के पसंदीदा शो ‘अनुपमा’ (Anupamaa) की लोकेशन में भी बदलाव करने का फैसला लिया गया है.

कई सीरियल्स की लोकेशन में किया गया बदलाव

‘अनुपमा’ के अलावा ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) और ‘प्रतिज्ञा 2’ (Pratigya 2) की भी लोकेशन्स में बदलाव किए जा रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इन टीवी शोज की शूटिंग गोवा या राजकोट में हो सकती है. हालांकि, फिलहाल लोकेशन को फाइनल नहीं की गई है.

कुंडली भाग्य की टीम पहले ही जा चुकी है गोवा

अब जैसे ही इन दोनों लोकेशन्स में कोई एक जगह फिक्स होगी, उसके तुरंत बाद ही इन सुपरहिट टीवी शोज की शूटिंग शुरू कर दी जाएगी. वैसे, आपको बता दें कि एकता कपूर के सीरियल ‘कुंडली भाग्य’ (Kundali Bhagya) की टीम पहले ही शूटिंग के लिए गोवा रवाना हो चुकी है. हालांकि, लोकेशन बदलने के बाद भी पूरी सावधानी बरती जाएगी.

यह भी पढ़ें- Arjun Kapoor डोनेशन पोस्ट पर हुए ट्रोल, एक्टर ने कहा- मैं इतना कमाता तो मांगता नहीं

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular