Thursday, August 5, 2021
Home मनोरंजन Anupamaa Spoiler Alert: फिर एक हो जाएंगे Anupamaa और Vanraj, इस शख्स...

Anupamaa Spoiler Alert: फिर एक हो जाएंगे Anupamaa और Vanraj, इस शख्स को जाता है पूरा क्रेडिट


नई दिल्ली: टीवी के सबसे ज्यादा टीआरपी लाने वाले शो अनुपमा (Anupamaa) में इन दिनों जबरदस्त एक्शन देखने को मिल रहा है. शादी के बाद एक तरफ जहां काव्या की परिवार के किसी भी सदस्य के साथ बन नहीं रही है वहीं दूसरी तरफ अनुपमा (Anupamaa) आज भी अपनी जिम्मेदारियों को उसी खूबसूरती के साथ निभा रही है. इस सबके बीच घर में आई मेड ने अपने ही रंग दिखाने शुरू कर दिेए हैं.

गीता की वजह से भंग हुई घर की शांति
काव्या (Kavya) के द्वारा लाई गई मेड घर के कामों को ठीक करने की बजाए ज्यादातर वक्त बिगाड़ती नजर आ रही है और उसके आने से परिवार के सभी सदस्यों की प्राइवेसी प्रभावित हुई है. घर का संतुलन बिगाड़ने के अलावा बीते एपिसोड में काव्या (Kavya) की मेड गीता अनुपमा (Anupamaa) और काव्या (Kavya) के बीच झगड़ा बढ़ाने की कोशिश करती नजर आई.

काव्या की मेड बनेगी कलह की जड़
मेड गीता (Geeta) ने काव्या (Kavya) को मश्वरा दिया कि वह अपने तरीकों से वनराज (Vanraj) को अपने चंगुल में ला सकती है. अब सवाल उठता है कि आने वाले एपिसोड में आपको क्या कुछ देखने को मिलेगा? तो बता दें कि काव्या (Kavya) की लाई हुई मेड गीता के खिलाफ वनराज और अनुपमा एक होते नजर आएंगे. लगातार घर के बड़ों का अपमान कर रही गीता के खिलाफ अनुपमा आवाज उठाएगी और वनराज (Vanraj) भी उसका बखूबी साथ देगा.

काव्या के खिलाफ खड़ा होगा वनराज
अनुपमा (Anupama) घर के सभी सदस्यों के सामने गीता को घर से हटाने की बात कहेगी जिसके जवाब में काव्या उससे पूछेगी कि उसकी हिम्मत भी कैसे हुई इस तरह की बात करने की. काव्या वनराज (Vanraj) से बीच में दखल देने को कहेगी जिसके जवाब में वनराज अपनी एक्स वाइफ का सपोर्ट करते हुए कहेगा कि वह तो खुद नहीं चाहता है कि गीता इस घर में किसी के भी लिए काम करे. शो का ये प्लॉट काफी दिलचस्प होने वाला है.

इस शख्स को जाता है पूरा क्रेडिट
कहना होगा कि वनराज और अनुपमा के एक साथ आने का क्रेडिट पूरी तरह से काव्या को ही जाता है. क्योंकि काव्या के घर में आने के बाद अब वनराज को अनुपमा का महत्व पता चल रहा है. उसे पता चल रहा है कि उसकी एक्स वाइफ उसके लिए और पूरे घर के लिए कितना कुछ किया करती थी. फिलहाल काव्या और गीता की वजह से वनराज और अनुपमा एक बार फिर साथ खड़े नजर आए.

ये भी पढ़ें

Rahul Gandhi को PM बनाना चाहती थीं Deepika Padukone, पुराना वीडियो हुआ वायरल

Kriti Sanon ने शेयर की ऐसी तस्वीर, दिल संभालना होगा मुश्किल; अदा करेगी मदहोश

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular