Wednesday, October 27, 2021
Home मनोरंजन Anupamaa Spoiler Alert: शाह परिवार में होगा काव्या का स्वागत, पहले मरोड़ा...

Anupamaa Spoiler Alert: शाह परिवार में होगा काव्या का स्वागत, पहले मरोड़ा हाथ अब अनुपमा करेगी गृहप्रवेश!


नई दिल्ली: टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupamaa) में आए दिन कुछ न कुछ नया होता रहता है. अब शाह परिवार की मुसीबतें बढ़ने वाली हैं. शाह परिवार का हिस्सा अब काव्या बनने जा रही है. परिवार वालों के चेहरे के रंग उड़े हुए हैं. बीते एपिसोड में काव्या (Madalsha Sharma) अनुपमा (Rupali Ganguly) के बीच झड़प होती है. काव्या, अुनपमा और उसके परिवार को धमकी देती है, जिसके बाद दोनों की भिड़ंत के बीच अनुपमा काव्या हाथ मरोड़ कर घसीटती है और मंडप उखाड़ फेकने की धमकी देती है.  

अनुपमा वनराज को करेगी राजी

अनुपमा वनराज को मनाती है और वापस लौटने के लिए तैयार करती है. लाख गुजारिश के बाद वनराज लौट आता है, लेकिन वो काव्या से शादी करने से इंकार कर देता है. ‘अनुपमा’ (TV Serial Anupamaa) के आने वाले एपिसोड में खूब बवाल होने वाला है. अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि वनराज (Sudhanshu Pandey) की बातों को सुनकर काव्या के पैरों तले जमीन खिसक जाएगी. काव्या सबके सामने ही वनराज को जान से मारने की धमकी देगी. काव्या की बात सुनकर अनुपमा को बहुत गुस्सा आएगा. अनुपमा काव्या के साथ-साथ वनराज को भी खूब खरी-खोटी सनाएगी. 

अनुपमा मारेगी ताना

अनुपमा (Anupamaa) का गुस्सा देख चीजें बदल जाएंगी और वनराज शादी के लिए राजी हो जाएगा. अनुपमा और बाकी घरवालों के सामने वनराज और काव्या की सभी रीति-रिवाजों के साथ शादी होगी. शादी होते ही काव्या फिर से अपने पुराने ट्रैक पर लौटने लगेगी. काव्या अपना मंगलसूत्र दिखाकर अनुपमा को चिढ़ाने की हर संभव कोशिश करेगी. अनुपमा कहेगी कि उसने ही ये मंगलसूत्र उतारा इसलिए ही वो उसे पहन पाई है. अनुपमा की बातें सुनते ही काव्या के चेहरे का नूर उड़ जाएगा.

 

गृह प्रवेश के दौरान होगा हंगामा

इस सब के बाद काव्या के गृह प्रवेश की तैयारी होगी. गृहप्रवेश के दौरान बा आरती करने से मना कर देंगी. बा के साथ-साथ पूरा परिवार घर छोड़कर बाहर निकल जाएगा. ये सब देखकर काव्या के पसीने छूट जाएंगे. अब ऐसे में फैंन्स को यही लग रहा है कि अनुपमा (Anupamaa) ही काव्या का गृहप्रवेश कराएगी या फिर परिवार को राजी करेगी. आने वाले एपिसोज काफी मजेदार होने वाला है. 

VIDEO

 

ये भी पढ़ें: Anupamaa Spoiler Alert: वनराज ने भरी काव्या की मांग? मुंह फेर कर वापस लौटीं अनुपमा

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular