Friday, September 17, 2021
Home खेल Anushka Sharma को चाय पिलाने पर हुए विवाद पर MSK Prasad ने...

Anushka Sharma को चाय पिलाने पर हुए विवाद पर MSK Prasad ने दिया रिएक्शन, कह दी ये बड़ी बात


नई दिल्ली: पूर्व भारतीय सलेक्टर एमएसके प्रसाद (MSK Prasad) का टीम इंडिया के साथ बतौर इंडियन टीम चीफ सलेक्टर कार्यकाल 2016 से 2020 तक जुड़े रहे. उनका कार्यकाल विवादों से भरा हुआ था. इस बीच एक विवाद विराट कोहली (Virat Kohli) की पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) को लेकर भी हुआ था.

अब एमएसके प्रसाद (MSK Prasad) ने क्रिकेट मंथली से की गई बातचीत में अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के साथ हुए विवाद पर बयान दिया है.

चाय पिलाने पर हुआ था विवाद

दरअसल दो साल पहले 2019 वर्ल्ड कप के दौरान भारतीय टीम के पूर्व कप्तान फारुख इंजीनियर ने अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) को लेकर एक बयान दिया था, जिससे काफी बखेड़ा हो गया था. उन्होंने पूर्व चीफ सिलेक्टर एमएसके प्रसाद अगुवाई वाली सेलेक्शन कमेटी के लिए कहा था कि हमारे पास मिकी माउस सेलेक्शन कमेटी है. तब उन्होंने सेलेक्टर्स की योग्यता पर सवाल उठाए थे. उन्होंने कहा था कि सिलेक्टर्स टूर्नामेंट के दौरान अनुष्का को चाय पिलाने में बिजी थे.

उनके इस बयान के बाद अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) काफी भड़क गई थी और उनको करारा जवाब दिया था.

अब एमएसके प्रसाद ने दिया बड़ा बयान

भारतीय टीम के पूर्व चीफ सिलेक्टर एमएसके प्रसाद (MSK Prasad) ने अनुष्का शर्मा से जुड़े विवाद का जिक्र किया और कहा, ‘भारतीय क्रिकेट में सिलेक्टर्स का काम काफी मुश्किल है, क्योंकि यहां आपको सफलता का क्रेडिट कम ही मिलता है. उन्हें खिलाड़ियों को टीम में चुनने और खराब प्रदर्शन की वजह से बाहर करने की वजह से काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ता है’.

उन्होंने कहा, ‘अनुष्का संग वाले विवाद में सिलेक्शन कमिटी को बिना किसी कारण के घसीटा गया था. लेकिन जब भारतीय टीम ने कुछ बड़े खिलाड़ियों के टीम में न होने के बावजूद कंगारू टीम को ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट सीरीज में हराया था, तब सिलेक्शन कमिटी को कोई क्रेडिट नहीं दिया गया. टीम प्रबंधन का एक्नॉलेजमेंट संतुष्टि प्रदान करता है. बाहर के लोग, चाहे स्वीकार करें या नहीं मगर इनर सर्कल जानता है कि हमने क्या किया है’.

VIDEO





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular