Saturday, May 28, 2022
Homeलेटेस्ट मोबाइल फोन्सApple WWDC की तारीख का ऐलान! बड़े ऐलान के साथ लॉन्च हो...

Apple WWDC की तारीख का ऐलान! बड़े ऐलान के साथ लॉन्च हो सकते हैं ये प्रोडक्ट्स


ऐपल ने अपने WWDC (Worldwide Developers Conference) 2022 का ऐलान कर दिया है. कंपनी अपने सालाना डेवलपर इवेंट को 6 जून को शुरू करेगी, जो कि 10 जून तक चलेगा. कंपनी डेवलपर्स के लिए आने वाले ऐपल इवेंट को वर्चुअल रूप से होस्ट करेगी, जहां हमें नए आईओएस 16 फीचर्स की एक झलक देखने को मिलेगी जो इस साल के आखिर में आईफोन 14 सीरीज और अन्य मॉडलों के लिए जारी किए जाएंगे.

Apple के नए इवेंट को वर्चुअली होस्ट किया जाएगा. ऐपल आम तौर पर iOS, iPadOS, MacOS, WatchOS और TVOS में लेटेस्ट इनोवेशन को प्रदर्शित करता है. साथ ही डेवलपर्स को ऐप और इंटरैक्टिव अनुभव बनाने के तरीके सीखने के लिए ऐपल इंजीनियरों और प्रौद्योगिकियों तक पहुंच प्रदान करता है. WWDC 2022 इवेंट में Apple नए iOS 16, iPadOS 16, watchOS 9, macOS 13, tvOS 16 आदि का प्रदर्शन करेगा.

ऑनलाइन कॉन्फ्रेंस के अलावा, ऐपल 6 जून को ऐपल पार्क में डेवलपर्स और छात्रों के लिए एक विशेष दिन की मेजबानी करेगा, जिसमें ऑनलाइन कम्यूनिटी के साथ-साथ कीनोट और स्टेट ऑफ़ द यूनियन वीडियो भी देखने को मिलेंगे.

तीसरे साल के लिए, Apple उन छात्रों का भी समर्थन करेगा जो स्विफ्ट स्टूडेंट चैलेंज के साथ कोड करना पसंद करते हैं. स्विफ्ट प्लेग्राउंड आईपैड और मैक के लिए एक रेवॉलूशनरी ऐप है जो स्विफ्ट प्रोग्रामिंग भाषा सीखने को इंटरैक्टिव और मजेदार बनाता है.

इस साल मिला ये चैलेंज
इस साल के चैलेंज के लिए, दुनिया भर के छात्रों को अपनी पसंद के विषय पर एक स्विफ्ट प्लेग्राउंड ऐप प्रोजेक्ट बनाने के लिए आमंत्रित किया गया है, और वे 25 अप्रैल तक अपना काम जमा कर सकते हैं. वैसे तो WWDC 2022 चीज़ों के सॉफ्टवेयर साइड पर फोकस करने जा रहा है, लेकिन ये भी उम्मीद की जा रही है कि Apple इवेंट में हाई-एंड M1 अल्ट्रा चिप के साथ नए मैक प्रो की घोषणा कर सकता है.

Tags: Apple, Iphone, Tech news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular