Friday, September 17, 2021
Home Aprilia ने पेश की 2021 GPR250R fully-faired मोटरसाइकिल, जानें क्या है खास
Array

Aprilia ने पेश की 2021 GPR250R fully-faired मोटरसाइकिल, जानें क्या है खास


नई दिल्ली. Aprilia ने चीन में शीआन ऑटो एक्सपो में नई 2021 GPR250R मोटरसाइकिल को पेश किया है. मोटरसाइकिल को अंदर से बाहर तक कई बड़े बदलावों के साथ अपडेट किया गया है. यह बाइक KTM RC 390, और Yamaha YZF-R3 सुपरस्पोर्ट बाइक्स को कड़ी टक्कर दे सकती है. बाहर की तरफ, मोटरसाइकिल में नया लुक देने के लिए revamped पैनलों के साथ शार्प बॉडी दी गई है. कुछ जगहों से बाइक को देखकर ऐसा लग रहा है जैसे इस बाइक को RSV4 से प्रेरणा लेकर बनाया गया हो.

GPR250R fully-faired बाइक के फीचर्स – इसमें शार्प थ्री-पीस हेडलैंप के साथ एयर इंटेक और विंगलेट जैसे पैनल हैं. नए फीचर्स की सूची में नए रंग के टीएफटी डिस्प्ले के साथ इसका सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर शामिल है. इस बाइक में 250cc, सिंगल-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड इंजन का इस्तेमाल किया गया है, जो 27.5bhp की पावर और 21.5Nm का टार्क जेनरेट करता है. बाइक का यह इंजन 6-स्पीड ट्रांसमिशन के साथ आता है. इसमें एक स्लिपर क्लच भी शामिल किया गया है. नए डिज़ाइन के साथ, ये बाइक पहले के मॉडल की तुलना में ज्यादा पावर जेनरेट करती है.

यह भी पढ़ें: Maruti Dzire का सीएजी वेरिएंट जल्द होगा लॉन्च, टेस्टिंग के दौरान हुई स्पॉट

बाइक में पेरिमीटर फ्रेम के साथ 17-इंच के अलॉय व्हील दिए गए हैं. सस्पेंशन के लिए मोटरसाइकिल में अपसाइड-डाउन फ्रंट फोर्क सस्पेंशन और बाइक के पीछे की तरफ मोनोशॉक सस्पेंशन का इस्तेमाल किया गया है. मोटरसाइकिल पर सुरक्षा किट में एक डुअल-चैनल ABS सेटअप शामिल है.

यह भी पढ़ें: Mahindra ने अपनी कार की कीमत 1 लाख रुपये तक बढ़ाई, यहां पढ़ें नई प्राइस

GPR250R fully-faired का इंजन – भारत में इस बाइक के लॉन्च को लेकर सम्भावना कम हि जताई जा रही है क्योंकि पियाजियो ने भारत के लिए बड़ी क्षमता वाले सब-400cc मॉडल लॉन्च करने की पुष्टि की है. इसके साथ ही अप्रिलिया Tuareg 660 को भी आधिकारिक तौर पर पेश करने की तैयारी कर रही है. जानकारी के अनुसार कंपनी Tuareg 660 को दुनिया के समाने इस साल के अंत तक पेश कर सकती है.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular