Friday, August 19, 2022
HomeमनोरंजनArpita Khan Eid Party: पार्टी का इनसाइड वीडियो वायरल, मस्ती करती दिखीं...

Arpita Khan Eid Party: पार्टी का इनसाइड वीडियो वायरल, मस्ती करती दिखीं Shehnaaz Gill और Jacqueline Fernandez


Arpita Khan Eid Party Inside Video: हाल ही में ईद के मौके पर सलमान खान (Salman Khan) की बहन अर्पिता खान और आयुष शर्मा (Arpita Khan and Ayush Sharma) ने पार्टी होस्ट की थी जिसमें पूरा बॉलीवुड नजर आया. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) से लेकर शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) तक इस पार्टी का हिस्सा बनीं और इसके खूब चर्चे भी हुए. सोशल मीडिया पर इस पार्टी की तमाम वीडियो वायरल हुईं और सभी का अंदाज कैमरों में कैद हो गया. लेकिन अब इस पार्टी के अंदर की झलक भी सामने आ गई है. 

पार्टी का इनसाइड वीडियो वायरल

अर्पिता खान और आयुष शर्मा की ईद पार्टी (Arpita Khan Ayush Sharma Eid Party) की इनसाइड वीडियो सामने आई जिसमें जैकलीन फर्नांडीज और शहनाज गिल नजर आ रही हैं. खास बात ये है कि दोनों ही सलमान खान के काफी करीब हैं और अब इन दोनों ने पार्टी में किस तरह इन्जॉय किया इसकी झलक भी दिखाई दी है.

इस वीडियो में और भी काफी लोग दिख रहे हैं और बैकग्राउंड में सलमान खान का गाना ही बजता सुनाई दे रहा है. 

सलमान और शहनाज की दिखी स्पेशल बॉन्डिंग

यूं तो इस पार्टी में तमाम चेहरों ने शिरकत की थी लेकिन सबसे ज्यादा चर्चा हुई सलमान खान और शहनाज गिल की बॉन्डिंग की. सलमान खुद पार्टी खत्म होने के बाद शहनाज को बाहर गाड़ी तक छोड़ने आए. इस दौरान शहनाज सलमान के गले मिलती, बाहों में भरतीं और गालों पर चूमती दिखी थीं. वहीं सलमान खान भी इस पर काफी खुश नजर आए थे.

कभी ईद कभी दीवाली में नजर आएंगीं शहनाज

शहनाज गिल की सलमान खान से नजदीकियों के बीच खबर ये भी है कि शहनाज सलमान खान की फिल्म कभी ईद कभी दीवाली में नजर आने वाली हैं. हालांकि इसे लेकर अभी तक कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है लेकिन खबरे हैं कि शहनाज आयुष शर्मा के अपोजिट इस फिल्म में नजर आएंगीं.      

यह भी पढ़ेंः The Kapil Sharma Show: Jayeshbhai Jordaar की कास्ट लगाएगी खट्टा मीठा तड़का, Ranveer Singh ने गुजराती में बोले हिंदी के डायलॉग!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular