Tuesday, August 9, 2022
HomeखेलArun Lal-Bulbul Honeymoon: हनीमून पर कहां जाएंगे अरुण लाल और बुलबुल साहा?...

Arun Lal-Bulbul Honeymoon: हनीमून पर कहां जाएंगे अरुण लाल और बुलबुल साहा? पूर्व क्रिकेटर ने इस जवाब से चौंकाया


Arun Lal and Bulbul Saha Honeymoon: भारत के पूर्व क्रिकेटर अरुण लाल (Arun Lal) इन दिनों अपनी शादी को लेकर काफी चर्चा में चल रहे हैं. हाल ही में 66 वर्षीय अरुण लाल (Arun Lal) ने खुद से 28 साल छोटी बुलबुल साहा (Bulbul Saha) से शादी रचाई है. अरुण लाल (Arun Lal) और बुलबुल साहा (Bulbul Saha) ने सोमवार को कोलकाता में शादी की थी.

हनीमून पर किस जगह जाएंगे अरुण लाल और बुलबुल साहा?

शादी के बाद अब अरुण लाल (Arun Lal) से उनके हनीमून प्लान पर सवाल पूछे जा रहे हैं. पत्रकारों ने अरुण लाल (Arun Lal) और बुलबुल साहा (Bulbul Saha) से उनके हनीमून को लेकर सवाल पूछा, जिस पर पूर्व क्रिकेटर अरुण लाल (Arun Lal) ने अपने जवाब से सभी को हैरान कर दिया. बता दें कि अरुण लाल बंगाल क्रिकेट टीम के हेड कोच हैं.

अरुण लाल ने इस जवाब से चौंकाया

अरुण लाल (Arun Lal) ने पत्रकारों के सवाल का जवाब देते हुए कहा, ‘रणजी ट्रॉफी ही हमारा हनीमून है.’ बता दें कि 4 जून से 8 जून तक रणजी ट्रॉफी के क्वार्टर फाइनल में बंगाल की टीम झारखंड के साथ मैच खेलेगी. ये मैच बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा. इस मैच में बुलबुल साहा (Bulbul Saha) अपने पति अरुण लाल (Arun Lal) के साथ बंगाल टीम का हौसला बढ़ाती हुई नजर आएंगी. 

अरुण लाल ने क्यों की दूसरी शादी?

बता दें कि अरुण लाल (Arun Lal) ने 66 साल की उम्र में बुलबुल साहा (Bulbul Saha) से दूसरी शादी की है. दोनों काफी समय से रिलेशनशिप में थे. अरुण लाल (Arun Lal) ने इससे पहले रीना से शादी की थी. रीना ने उन्हें दूसरी शादी के लिए रजामंदी दे दी थी, जिसके बाद इन दोंनों ने शादी की. रीना लंबे समय से बीमार हैं. वे पति की दूसरी शादी से काफी खुश हैं. 

भारत के लिए 29 इंटरनेशनल मैच खेल चुके अरुण लाल

अरुण लाल (Arun Lal) ने साल 1982 से 89 के बीच भारत के लिए कुल 16 टेस्‍ट और 13 वनडे मैच खेले. इस दौरान उनके बल्‍ले से टेस्‍ट में 729 और वनडे में 122 रन निकले. टेस्‍ट में उनके बल्‍ले से छह अर्धशतक और वनडे एक अर्धशतक आया. अरुण लाल (Arun Lal) का जन्म 1955 में उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में हुआ. अरुण ने कमेंट्री में भी हाथ आजमाया था, लेकिन साल 2016 में उन्हें कैंसर हो गया, जिसके बाद उन्होंने कमेंट्री छोड़ दी.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular