Saturday, December 4, 2021
HomeमनोरंजनAryan Drug Case: ड्रग्स को लेकर एक्ट्रेस से हुई थी Aryan Khan...

Aryan Drug Case: ड्रग्स को लेकर एक्ट्रेस से हुई थी Aryan Khan की बातें, चैट में हुआ बड़ा खुलासा


नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) बीते लंबे समय से ड्रग्स केस के चलते जेल में बंद हैं. उन्हें महीने की शुरुआत में 3 तारीख को एक रेव पार्टी में शामिल होने को लेकर गिरफ्तार किया गया था. NCB ने एक रेड के दौरान इस रेप पार्टी से ही आर्यन को हिरासत में लिया था. जिसके बाद अब तक आर्यन की जमानत को लेकर कोई फैसला नहीं आया है. आज यानी 20 अक्टूबर की दोपहर उनकी जमानत का फैसला आना है. लेकिन अब आर्यन की ड्रग्स को लेकर एक चैट सामने आई है.  

अपकमिंग एक्ट्रेस संग कर रहे थे बात 

सूत्रों के मुताबिक, कोर्ट में जमा की गई चैट में आर्यन खान (Aryan Khan) एक अपकमिंग एक्ट्रेस से बात कर रहे हैं जिसमें दोनों ड्रग्स पर चर्चा कर रहे थे.  हमारी सहयोगी वेबसाइट DNA की खबर के अनुसार, आर्यन खान की जमानत पर आज सुनवाई से पहले, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने मुंबई की रेव पार्टी के दौरान शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के ड्रग्स पर चर्चा करते हुए व्हाट्सएप चैट जमा की है.

इसलिए रुकी है आर्यन की जमानत

इससे पहले, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने आर्यन खान (Aryan Khan) की जमानत याचिका की सुनवाई में अदालत को जवाब दिया था, जिसमें उल्लेख किया गया था कि जांच के दौरान एकट्ठा किए गए सामान से मुख्य रूप से पता चला है कि आर्यन खान की ड्रग्स की अवैध खरीद और विक्रेता के रूप में एक भूमिका है. अपने जवाब में, एनसीबी ने उल्लेख किया, यह पहली नजर में पता चला है कि आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और अरबाज मर्चेंट से जुड़े स्रोतों से कंट्राबेंड की खरीद करते थे. जिसके जूते से 6 ग्राम चरस बरामद किया गया था. आर्यन और अरबाज एक-दूसरे के साथ जुड़े रहे हैं, जो इस अपराधों को आकर्षित करने के लिए पर्याप्त है.

विदेशों में भी संपर्क 

NCB ने आगे उल्लेख किया कि यह दिखाने के लिए भी पर्याप्त सबूत मौजूद हैं कि आर्यन विदेशों में कुछ व्यक्तियों के संपर्क में थे, जो ड्रग्स की अवैध खरीद के लिए एक अंतरराष्ट्रीय ड्रग्स नेटवर्क का हिस्सा नजर आते हैं. इन चैट्स को कोर्ट को सौंप भी दिया गया है.

आज होगी सुनवाई 

बता दें कि आर्थर रोड जेल में बंद आर्यन खान की जमानत याचिका पर आज (20 अक्टूबर) मुंबई की एक विशेष अदालत फैसला सुनाएगी. मामला विशेष एनडीपीएस अदालत के अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश वीवी पाटिल के समक्ष अदालत कक्ष संख्या 44, मुंबई शहर दीवानी एवं सत्र न्यायालय में पेश किया जाएगा. अन्य आरोपियों नुपुर सतीजा और मुनमुन धमेचा की जमानत अर्जी पर भी सुनवाई होगी.

इसे भी पढ़ें: ‘Slumdog Millionaire’ फेम Freida Pinto हो गईं ज्यादा ही बोल्ड, बिकिनी में दिखाया बेबीबंप

लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular