Asia Cup 2022: टीम इंडिया पर बोझ बना ये खिलाड़ी, एशिया कप में मिल रहे मौकों को कर रहा बर्बाद!

0
6
Share


Team India, Asia Cup 2022: टीम इंडिया ने एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) में अपने जीत के सिलसिले को हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ भी जारी रखा. इस मैच में पहले भारतीय बल्लेबाजों ने एक बड़ा स्कोर बनाया और फिर गेंदबाजों ने अपना काम किया. टीम इंडिया ने इस मैच में 40 रनों के बाजी मारी. टीम इंडिया ने इस मुकाबले को आसानी से अपने नाम किया, लेकिन टीम का एक गेंदबाज इस मैच में भी फेल रहा. ये खिलाड़ी पाकिस्तान (Pakistan) के खिलाफ भी काफी महंगा साबित हुआ था. 

मौकों को बर्बाद कर रहा ये खिलाड़ी 

पाकिस्तान के खिलाफ खराब प्रदर्शन करने वाले आवेश खान (Avesh Khan) हॉन्ग कॉन्ग के सामने भी फ्लॉप साबित हुए. उनकी गेंदों के खिलाफ हॉन्ग कॉन्ग के बल्लेबाजों ने खूब रन बनाए. आवेश खान (Avesh Khan) ने पाकिस्तान के खिलाफ 2 ओवर में 19 लुटाए और सिर्फ 1 विकेट ही हासिल किया था, लेकिन इस मैच में तो उन्होंने 50 रनों का आंकड़ा भी पार कर लिया.  आवेश खान (Avesh Khan) का ये खराब प्रदर्शन आने वाले मैचों में टीम इंडिया के लिए बड़ी मुसीबत साबित हो सकता है. 

बल्लेबाजों ने जमकर बनाए रन 

एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) में टीम इंडिया के स्क्वाड में तीन तेज गेंदबाजों को ही शामिल किया गया है, इसमें आवेश खान (Avesh Khan) का नाम भी शामिल है. लेकिन आवेश खान (Avesh Khan) इस बड़े मौके को बर्बाद करते नजर आ रहे हैं. आवेश खान (Avesh Khan) ने हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ 4 ओवर गेंदबाजी की, जिसमें उन्होंने 13.25 की इकॉनमी से 53 रन खर्च किए और 1 ही विकेट अपने नाम किया. आवेश खान (Avesh Khan) इस मैच में टीम इंडिया के सबसे महंगे गेंदबाज भी साबित हुए. 

टीम इंडिया में लगातार मिल रही जगह 

आवेश खान ने आईपीएल में  शानदार प्रदर्शन कर टीम इंडिया में जगह बनाई थी, लेकिन टीम इंडिया में वह लगातार फ्लॉप हो रहे हैं. एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) में उन्हें जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) और हर्षल पटेल (Harshal Patel) के चोटिल होने के बाद जगह मिली है. उन्होंने टीम इंडिया के लिए अभी तक 15 टी20 मैच खेले हैं. इन मैचों में आवेश खान (Avesh Khan) ने 9.10 की इकॉनमी से रन देते हुए 13 विकेट अपने नाम किए हैं. आवेश खान ने भारत के लिए तीन वनडे मैच भी खेले हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here