Sunday, May 9, 2021
Home Audi A4 2021 भारत में लॉन्च हुई, 42.34 लाख रुपये के शुरुआती...
Array

Audi A4 2021 भारत में लॉन्च हुई, 42.34 लाख रुपये के शुरुआती कीमत में मिल रहे जबरदस्त फीचर्स


Audi A4 2021

Audi A4 2021

Audi A4 2021 आज लॉन्च हो गई है. Audi A4 पांचवीं जेनरेशन की कार है. भारत में इस कारे दो वैरिएंट लॉन्च हुए हैं. इसकी शुरुआती कीमत 42.34 लाख रुपये है.

नई दिल्ली. लग्जरी कार कंपनी ऑडी ने Audi A4 की 2021 एडिशन को आज भारत में लॉन्च कर दिया है. Audi A4 2021 की कीमत 42,34,000 रुपये से शुरू होगी. ग्राहकों को यह शानदार लग्जरी कार दो ट्रिम ऑप्शन – प्रीमियम प्लस और टेक्नोलॉजी – में उपलब्ध होगी. पांचवें जेनरेशन की इस नई Audi A4 नई डिज़ाइन में आ रही है. इस कार में 2.0-लीटर पेट्रोल इंजन होगा जोकि 190 hp पावर और 320 Nm टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम होगा.

Audi A4 2021 लॉन्च किए जाने के अवसर पर आडी इंडिया के हेड बलबीर सिहं ढिल्लोन ने कहा, ‘नये साल पर हम अपने सबसे ज्यादा बिकने वाली कार की लेटेस्ट एडिशन पेश करते हुए उत्साहित हैं. यह पांचवीं जेनरेशन है. नई ऑडी में क्लास, एलिगेंस के साथ-साथ स्पोर्टी अपील भी है. इस कार में लेटेस्ट टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है. मिड-लग्जरी सेडान सेग्मेंट में कम्पटीशन है और हमें भरोसा है कि नई Audi A4 एक गेम चेंजर साबित होगी.’

यह भी पढ़ेंः Hyundai ने अपनी कई कारों की कीमत में किया इजाफा, यहां देखें डिटेल

Audi A4 2021 केवल 7.3 सेकेंड्स में 100 किलोमीटर प्रतिघंटे की रफ्रतार पकड़ सकती है. इस कार में 460 लीटर का बूट स्पेस है. नई ऑडी में एलईडी हेडलाइट्रस के साथ डे-टाइम रनिंग लाइट भी होगा. ग्राहकों को इस कार के 5 कलर वैरिएंट मिलेंगे. टेरा ग्रे इस कार में नया कलर ऐड किया गया है. नई ऑडी में ऑडी एक्सक्लुसिव पियानो ब्लैक इर्न्स्ट और लेदर अपहोल्सट्री भी मिलेगा.

फिचर की बात करें तो नई ऑडी में आपको 25.65 सेंटीमीटर की MMI सेंट्रल टचस्क्रीन MMI इन्फोटेन्मेंट सिस्टम मिलेगा. इसमें ऑडी वर्चुअल कॉकपिट प्लस और नेचुरल लैंग्वेज वॉइस कंट्रोल होगा. इस कार में नई कंफर्ट की मिलेगी, जिसकी मदद से आप बिना चाभी के भी एंट्री कर सकते हैं. बूट लिड भी इशारों के आधार ऑपरेट किया जा सकता है.

यह भी पढ़ेंः कार स्टार्ट करते ही डैशबोर्ड पर दिखाई दें ये तीन वॉर्निंग लाइट्स, तो बिल्कुल भी न चालाए गाड़ी

इंटीरियर लाइटिंग में ग्राहकों को 30 कलर ऑप्शन में से चुनने का विकल्प मिलेगा. ऑडी फोन बॉक्स के जरिए अपने स्मार्टफोन को वायरलेस तरीके से चार्ज किया जा सकता है. पार्किंट एड प्लस के साथ पार्क असिस्ट, पावर फ्रंट सीट और ड्राइवर सीट के लिए मेमोरी फीचर भी है. अन्य फीचर की में 3 ज़ोन क्लाइमेट कंट्रोल की भी सुविधा मिलेगी.








Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular