Sunday, May 29, 2022
HomeमनोरंजनBaba Siddique Iftaar Party: कांग्रेस नेता ने रखी इफ्तार पार्टी, पहुंचे सलमान-शाहरुख

Baba Siddique Iftaar Party: कांग्रेस नेता ने रखी इफ्तार पार्टी, पहुंचे सलमान-शाहरुख


Salman Shah Rukh At Baba Siddique Iftaar Party: कांग्रेस नेता बाबा सिद्दीकी (Baba Siddique) ने हर साल की तरह इस साल भी रमजान के महीने में ग्रैंड अंदाज में इफ्तार पार्टी होस्ट की. बाबा सिद्दीकी की इस इफ्तार पार्टी (Baba Siddique Iftaar Party) में बॉलीवुड से लेकर टेलीविजन तक की तमाम हस्तियां शामिल हुईं. इस पार्टी में सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) भी शिरकत करने के लिए पहुंचे और अब सोशल मीडिया पर उनके तस्वीरें और वीडियोज काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं. 

शाहरुख खान की पब्लिक अपीयरेंस

बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) के ड्रग्स केस में गिरफ्तार होने के बाद ये पहला मौका है जब शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) किसी पार्टी में यूं दिखाई दिए हैं. काफी समय से पैपराजी के कैमरे शाहरुख खान की तस्वीरें कैद करने के लिए बेकरार थे लेकिन बॉलीवुड के बादशाह अपने दीदार का मौका दे ही नहीं रहे थे. वहीं अब बाबा सिद्दीकी की इस इफ्तार पार्टी से शाहरुख खान का शानदार अंदाज देखने को मिला है. 

पठानी सूट में शाहरुख खान का शानदार अंदाज

किंग खान इस दौरान काले रंग के पठानी सूट में बेहद डैशिंग लग रहे थे और उन्होंने रेड कार्पेट पर पैपराजी को खूब तस्वीरें भी क्लिक कराई. शाहरुख (Shah Rukh Khan) के फैंस के लिए उनकी ये पब्लिक अपीयरेंस किसी ट्रीट से कम साबित नहीं हो रही है. ऐसे में उनकी एक-एक तस्वीर और वीडियो को फैंस खूब लाइक और शेयर कर रहे हैं. 

बाबा सिद्दीकी और सलमान खान की दोस्ती

बाबा सिद्दीकी और सलमान खान (Salman Khan) बेहद करीबी दोस्त माने जाते हैं. बीते कई सालों से सलमान बाबा सिद्दीकी (Salman Khan Baba Siddique) की ओर से आयोजित होने वाली इफ्तार पार्टी में शामिल होते रहे हैं. सलमान खान के साथ-साथ इस पार्टी में उनका पूरा परिवार शरीक हुआ. आपको बता दें कि बाबा सिद्दीकी मुंबई कांग्रेस के सीनियर वाइज़ प्रेज़िडेंट हैं. इसके साथ ही वो पूर्व विधायक और महाराष्ट्र सरकार में राज्यमंत्री रह चुके हैं.

बाबा सिद्दिकी ने खुद किया रीसीव 

सलमान खान और शाहरुख खान (Salman Khan And Shah Rukh Khan) को बाबा सिद्दीकी खुद रीसीव और सी ऑफ करने के लिए उनकी गाड़ी तक पहुंचे. बता दें कि हर साल रमजान शुरू होते ही हर किसी को बाबा सिद्दिकी की इफ्तार पार्टी का काफी बेसब्री से इंतजार रहता है. ये एक ऐसी इफ्तार पार्टी है जहां हर तरफ सिर्फ और सिर्फ वीआईपी लोग और सितारे ही दिखाई देते हैं. 

यह भी पढ़ें: Ranbir-Alia की शादी पर था सबका ध्यान, इस मशहूर स्टार ने गुपचुप ले लिए सात फेरे

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular