Tuesday, July 27, 2021
Home मनोरंजन Balika Vadhu फेम Avika Gor के ऑनस्क्रीन पति Manish Raisinghan ने तोड़ी...

Balika Vadhu फेम Avika Gor के ऑनस्क्रीन पति Manish Raisinghan ने तोड़ी चुप्पी, बताया ‘नाजायज बच्चे’ का सच


नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस अविका गौर (Avika Gor) इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई हैं. अविका ने ‘ससुराल सिमर का’ में काम किया था, जिसमें उनके अपोजिट मनीष रायसिंघन (Manish Raisinghan) नजर आए थे. दोनों की ऑनस्क्रीन जोड़ी लोगों को बहुत पसंद थी. दोनों को लेकर ऐसी चर्चा थीं कि बड़े एज गैप के बाद भी दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. बाद में दोनों ने ही इन खबरों को गलत करार दिया था और कहा कि दोनों अच्छे दोस्त हैं. 

‘नाजायज बच्चे’ की खबर ने किया हैरान

इसके बाद मनीष रायसिंघन (Manish Raisinghan) ने भी शादी कर ली और अविका गौर (Avika Gor) भी मिलिंद को डेट करने लगीं, लेकिन अब एक बार फिर दोनों को लेकर खूब चर्चाएं हो रही हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो ऐसी खबरें थीं कि दोनों का एक नाजायज बच्चा है, जिसे दोनों छिपा रहे हैं. अविका गौर और मनीष रायसिंघन को लेकर सामने आई इस खबर ने सभी को हैरान कर दिया. दोनों ने ही इसे अफवाह करार देते हुए सिरे से खारिज किया है. 

मनीष ने बताया सच

अविका गौर (Avika Gor) के बयान के बाद अब मनीष रायसिंघन (Manish Raisinghan) ने भी इस बात को खारिज करते हुए कहा कि इससे घटिया बात कभी नहीं सुनी. मनीष ने ईटाइम्स से बातचीत के दौरान कहा, ‘मैंने अपनी लाइफ में इस घटिया बात नहीं सुनी. अविका और मैं दोस्त हैं, जिसको लेकर कई गलत खबरें सामने आईं, लेकिन ये सबसे घटिया है. क्या दो लोग सिर्फ अच्छे दोस्त नहीं हो सकते? क्या दो लोगों में ऐसा रिश्ता होना जरूरी है? लोग इस बात का भी लिहाज नहीं करते की मैं अविका से 18 साल बड़ी हूं.’

इस खबर को सुनकर छूटी थी हंसी

मनीष रायसिंघन (Manish Raisinghan) ने आगे कहा, ‘अविका हमेशा अच्छी दोस्त रहेंगी. वो मिलिंद के साथ खुश हैं. मैं अपनी पत्नी के साथ खुश हूं. वैसे जब ये खबर सुनी तो मैं और संगीता बहुत हंसे.’ इस मामले पर अविका ने पहले ही अपना पक्ष लोगों के सामने रखा था. अविका (Avika Gor) ने इस मामले पर बात करते हुए इन्हें पहले ही अफवाह करार दिया था. 

अविका ने पहले ही किया था खारिज

अविका गौर (Avika Gor) ने कहा, ‘ऐसी खबरें आईं कि हमने बच्चा छिपाया है. हम अच्छे दोस्त हैं. मनीष मेरे लाइफ में काफी अहम हैं और उनकी खास जगह है. मैं बस 13 साल की थी तब से वो मेरे दोस्त हैं. मैंने उनसे बहुत सी चीजें सीखी हैं. वो 18 साल बड़े हैं. वो आज भी बहुत उत्साहित रहते हैं और अपने अंदर के बच्चे को संभाले हुए हैं. जब लोग हमारे बारे में बाते करते हैं तो मैं कहती हूं कि वो मेरे पापा से कुछ साल ही छोटे हैं.’

ये भी पढ़ें: इस गंभीर बीमारी से जूझ रहे ‘Taarak Mehta…’ के नट्टू काका, मुश्किल दौर में भी करते रहे काम

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular