Thursday, July 29, 2021
Home मनोरंजन Balika Vadhu फेम Avinash Mukherjee हो गए हैं इतने बड़े, शर्टलेस बॉडी...

Balika Vadhu फेम Avinash Mukherjee हो गए हैं इतने बड़े, शर्टलेस बॉडी देख फीमेल फैंस का फिसलेगा दिल


नई दिल्ली: ‘बालिका वधू’ (Balika Vadhu) में छोटे बच्चे ‘जग्या’ का किरदार निभाने के लिए 11 साल के बच्चे को चुना गया था. लोगों को ‘आनंदी’ और ‘जग्या’ जोड़ी खूब पसंद आई. छोटे बच्चे ‘जग्या’ का किरदार निभाने वाला एक्टर अब छोटा नहीं रहा, बल्कि यंग और माचो मैन बन गया है. अभिषेक मुखर्जी (Avinash Mukherjee) अब बड़े हो गए हैं और कई डेली सोप्स में भी नजर आ चुके हैं, लेकिन इस बार वे जिस किरदार में नजर आ रहे हैं वो शानदार है. इस किरदार के लिए अभिषेक ने कमाल का ट्रांसफॉर्मेशन किया है. 

वायरल हो रही तस्वीर

इन दिनों अभिषेक मुखर्जी (Avinash Mukherjee) ‘ससुराल सिमर का 2’ (Sasural Simar Ka 2) में एलिजिबल बैचलर बने नजर आ रहे हैं. इस किरदार के लिए उन्होंने शानदार बॉडी बनाई है. इसी शो के एक सीन से अभिषेक मुखर्जी की तस्वीर वायरल हो रही है. अविनाश मुखर्जी शर्टलेस नजर आ रहे हैं. साथ ही उनकी बाहों में एक लड़की दिख रही है. 

कुछ ऐसा है सीन

तस्वीर देखकर लग रहा है कि अभिषेक मुखर्जी (Avinash Mukherjee) नहाकर टॉवेल में ही बाथरूम से बाहर निकले हैं, तभी एक लड़की उनसे टकराकर गिरने लगी, जिसे उन्होंने अपनी बाहों में संभाल लिया है. इस तस्वीर को देखकर यही लग रहा है कि ‘ससुराल सिमर का 2’ के सेट पर पारा जरूर बढ़ गया होगा. इसके साथ ही इस तस्वीर को देखकर अविनाश की फीमेल फैन फॉलोइंग जरूर बढ़ने वाली हैं. 

 

इन शोज में आए नजर

वैसे अविनाश मुखर्जी (Avinash Mukherjee) ‘बालिका वधू’ (Balika Vadhu) और ‘ससुराल सिमर का 2’ (Sasural Simar Ka 2) के अलावा ‘इतना करो न मुझे प्यार’ और ‘शक्ति अस्तित्व के अहसास की’ में भी नजर आ चुके हैं. ‘शक्ति अस्तित्व के अहसास की’ में उनका सोहम सिंह का किरदार भी खूब पॉपुलर हुआ था. अब अविनाश एक बार फिर छोटे पर्दे पर आरव ओसवाल पनकर लोगों का दिल जीत रहे हैं. 

ये भी पढ़ें: Karan Mehra और Nisha की पहले भी हुई थी खूब मारपीट! हैरान फैंस ने दिखाई सच्चाई  

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular