Tuesday, July 27, 2021
Home लेटेस्ट मोबाइल फोन्स Battlegrounds Mobile India गेम खेलने वाले ध्यान दें: 6 जुलाई से पहले...

Battlegrounds Mobile India गेम खेलने वाले ध्यान दें: 6 जुलाई से पहले ज़रूर कर लें ये काम!


क्राफ्टन (Krafton) कंपनी ने हाल ही में अपने नए गेम बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया के लिए गूगल प्ले स्टोर पर प्री-रजिस्ट्रेशन शुरू किए थे, जिसके बाद इस गेम का बीटा वर्जन भी पेश किया गया था. कंपनी ने अब ये घोषणा की है कि 6 जुलाई को PUBG मोबाइल डेटा ट्रांसफर विकल्प को हटा दिया जाएगा. इसलिए, अगर आप PUBG मोबाइल से अपना सारा डेटा ट्रांसफर करना चाहते हैं, तो आप इसे 6 जुलाई से पहले कर सकते हैं. अगर आपको डेटा ट्रांसफर करने का मौका नहीं मिलता है, तो चिंता न करें क्योंकि कंपनी बाद की तारीख में फिर से डेटा ट्रांसफर का ऑप्शन जोड़ देगी.

इससे पहले कंपनी ने घोषणा की थी कि इस साल के आखिर तक डेटा ट्रांसफर उपलब्ध होगा. Krafton 6 जुलाई से डेटा ट्रांसफर की सेवा को ‘अस्थायी रूप से बंद’ कर रहा है. इसलिए कंपनी यूज़र्स को बताई गई तारीख से पहले डेटा ट्रांसफर करने के लिए कह रही है. कंपनी का कहना है कि वह ‘भारत से प्रशंसकों के डेटा को सुरक्षित रूप से सुरक्षित करने के लिए डेटा ट्रांसफर सेवा प्रदान कर रही है.

(ये भी पढ़ें- 3 हज़ार रुपये सस्ता हुआ Realme का 8GB RAM वाला दमदार स्मार्टफोन, बेहद खूबसूरत है लुक)

आधिकारिक घोषणा के अनुसार, जिन लोगों ने PUBG मोबाइल में लिविक मैप खेला है, वे अपने अकाउंट का डेटा बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया में ट्रांसफर कर सकेंगे. Krafton ने ये भी पुष्टि की है कि जिन यूज़र्स ने अपना डेटा ट्रांसफर किया है, उन्हें प्री-रजिस्ट्रेशन पुरस्कार भी दिया जाएगा.

ये ध्यान रखना ज़रूरी है कि डेटा ट्रांसफर केवल फेसबुक या ट्विटर अकाउंट से ही किया जा सकता है. जिन यूज़र्स ने PUBG में लॉग-इन करने के लिए गूगल प्ले का इस्तेमाल किया है, वे अपना डेटा ट्रांसफर नहीं कर पाएंगे, क्योंकि गूगल अब एम्बेडेड ब्राउज़र से साइन-इन का सपोर्ट नहीं करता है.

(ये भी पढ़ें- Jio ने पेश की ज़बरदस्त सेवा! बिना पैसे दिए 5 बार कर सकेंगे रिचार्ज! जानें कैसे)

अभी इस गेम के गूगल प्ले स्टोर पर 10 मिलियन से अधिक डाउनलोड किए जा चुके हैं. बैटल रॉयल गेम, जो कि PUBG मोबाइल का रीब्रांडेड वर्जन है, सिर्फ एंड्रायड यूज़र्स के लिए उपलब्ध ही है. ऐसी उम्मीद की जा रही है कि कंपनी जल्द ही इसे iOS वर्जन के लिए भी जारी करेगी.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular