Wednesday, October 20, 2021
Home विश्व Belgium: 5 दरिंदों ने Gang Rape के बाद वायरल कर दीं अश्लील...

Belgium: 5 दरिंदों ने Gang Rape के बाद वायरल कर दीं अश्लील तस्वीरें, 14 साल की नाबालिग ने की खुदकुशी


ब्रुसेल्स: बेल्जियम (Belgium) के घेंट (Ghent) शहर से एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है. दरअसल यहां एक 14 साल की नाबालिग लड़की ने तब आत्महत्या कर ली, जब गैंगरेप के बाद उसकी आपत्तिजनक तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल कर दी गईं.

नाबालिग से 5 दरिंदों ने की हैवानियत

मिरर में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, पीड़िता के साथ 5 लोगों ने गैंगरेप किया. इस घटना के खुलासे के बाद से इलाके में सनसनी मची हुई है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. वारदात की जानकारी पीड़िता की एक दोस्त ने उसके परिवार को दी.

ये भी पढ़ें- खौफनाक! प्रेमी के साथ मिलकर बेटी के सामने काट डाली पति की गर्दन, किचन में दफनाया शव

मामले में दो भाई हुए गिरफ्तार

पुलिस ने एक्शन लेते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. इन दोनों आरोपियों की उम्र 14 और 15 साल है. मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से खबर है कि ये दोनों भाई हैं. वहीं दो अन्य आरोपियों के बारे में भी पुलिस को जानकारी मिली है. उनकी उम्र 18 और 19 साल है.

पीड़िता की आपत्तिजनक तस्वीरें कीं वायरल

रिपोर्ट के अनुसार, पीड़िता अपने एक दोस्त से मिलने गई थी. वहां अन्य चार लड़के भी मौजूद थे. उन पांच लोगों ने मिलकर नाबालिग के साथ हैवानियत की और कई आपत्तिजनक तस्वीरें भी खींच लीं. आरोपियों ने ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं. फिर घटना के चार दिन बाद युवती ने खुदकुशी कर ली.

ये भी पढ़ें- 7 साल के मासूम को पिता ने दी ऐसी खौफनाक सजा, तस्वीरें देख कांप जाएंगे आप

पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ रेप और पीड़िता की आपत्तिजनक तस्वीरें खींचने के मामले में संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर लिया है. दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. बाकी भी जल्द पकड़े जाएंगे. धर-पकड़ के लिए छापेमारी की जा रही है.

LIVE TV





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular