Sunday, April 11, 2021
Home गैजेट्स BenQ ने भारत में लॉन्च किए दो खास मॉनिटर, आंखों को नहीं...

BenQ ने भारत में लॉन्च किए दो खास मॉनिटर, आंखों को नहीं होगा नुकसान, जानें कीमत व अन्य फीचर्स


ताइवान की इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी बेनक्यू (BenQ) ने भारतीय बाजार में अपने दो नए एंटरटेनमेंट मॉनिटर लॉन्च किए हैं। बेनक्यू के यह दो नए आई—केयर एंटरटेनमेंट मॉनिंटर 29,999 रुपए की शुरूआती कीमत पर इंडिय मार्केट में लॉन्च किए हैं। इन दोनों मॉनिटर को ईडब्ल्यू3280यू (32 इंच) और ईडब्ल्यू2780क्यू (27 इंच) के नाम से लॉन्च किया गया है। बेनक्यू के यह दोनों एंटरटेनमेंट मॉनिटर उन्नत एचडीआरआई तकनीक के साथ पेश किए गए हैं। इनमें ट्रीवोलो टीम की ओर से विशेष रूप से निर्मित स्पीकर दिए गए हैं। इसके अलावा मॉनिटर में ब्राइटनेस और कलर टेम्प्रेचर-सेंसिंग ब्राइटनेस इंटेलिजेंस प्लस जैसे शानदार फीचर्स भी दिए गए हैं।

आंखों की कम थकान
इन दोनों एंटरटेनमेंट मॉनिटर की लॉन्चिंग के मौके पर बेनक्यू इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर राजीव सिंह ने कहा कि जीवन के लिए आनंद और गुणवत्ता लाने के हमारे प्रयास के अनुरूप, इन नए मॉनिटरों को आंखों की कम थकान के साथ शानदार इमेज क्वालिटी, स्पष्ट ध्वनि और विश्वसनीय प्रदर्शन के लिए बनाया गया है।

पिक्चर क्वालिटी
साथ ही राजीव सिंह ने कहा कि उपयोगकर्ता एक ही डिवाइस में सभी प्रकार की सुविधाओं का आनंद ले सकते हैं, जिससे ये बेनक्यू मॉनिटर्स फिल्म, संगीत वीडियो और किसी भी सामग्री को देखने के लिए एक शानदार विकल्प बन जाते हैं, जिसमें प्रभावशाली ध्वनि और चित्र की गुणवत्ता (पिक्चर क्वालिटी) महत्वपूर्ण है।

यह भी पढ़ें –अब न्यू ईयर 2021 के लिए खुद बनाएं अपने WhatsApp Sticker, यहां जानें पूरा प्रोसेस

benq.png

आई—केयर फीचर
कंपनी के अनुसार, मॉनिटर के जरिए फिल्मों और संगीत वीडियो को देखने का अनुभव काफी शानदार होगा, क्योंकि इसमें विस्तृत रंग सरगम (वाइड कलर गैमट) की सुविधा प्रदान की गई है। कंपनी का दावा है कि ये मॉनिटर नेत्र-देखभाल सुविधा (आई-केयर फीचर) के माध्यम से आंखों के स्वास्थ्य को भी नुकसान नहीं पहुंचाते और असाधारण ऑडियो-विजुअल का अनुभव प्रदान करते हैं।

यह भी पढ़ें –Samsung के आगामी स्मार्टफोन Galaxy A72 की अहम जानकारियां हुईं लीक, मिल सकते हैं ऐसे फीचर्स

वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग कैमरे
बता दें कि हाल ही बेनक्यू (BenQ) ने भारत में अपने वीडियो कैमरे की एक नई रेंज लॉन्च की। इन वीडियो कैमरों की शुरुआती कीमत 17,500 रखी गई है। कंपनी का कहना है कि इसे आज के जमाने में काम करने की नई शैली में सामंजस्य बिठाने के लिए तैयार किया गया है। इन वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग कैमरों को डीवीवाय21, डीवीवाय22 और डीवीवाय23 के नाम से लॉन्च किया गया है। इनकी डिस्प्ले काफी अच्छी है और स्मार्ट प्रोजेक्टर्स से लैस हैं।











Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular