Tuesday, August 9, 2022
HomeमनोरंजनBhabhiji Ghar Par Hain: पहले इन्हें ऑफर हुआ था अंगूरी भाभी का...

Bhabhiji Ghar Par Hain: पहले इन्हें ऑफर हुआ था अंगूरी भाभी का किरदार, Rohitash Gaud का नाम सुनते ही कर दिया इंकार!


BhabhiJi Ghar Par Hain Angoori Bhabhi: भाभीजी घर पर हैं (BhabhiJi Ghar Par Hain) एक चर्चित शो है जिसे सात साल पूरे हो चुके हैं. लेकिन इस शो की पॉपुलैरिटी दिनों दिन बढ़ती जा रही है. वहीं शो के साथ-साथ घर घर में पॉपुलर हो चुके हैं इस शो के मजेदार और अनूठे किरदार जिन्हें देखकर सभी के चेहरों पर हंसी खिल जाती है. यूं तो शो का हर किरदार ही निराला है लेकिन सबसे दिलचस्प रोल है अंगूरी भाभी (Angoori Bhabhi) का.

शुभांगी अत्रे निभा रही हैं ये किरदार

शो में अंगूरी भाभी का किरदार शुभांगी अत्रे निभा रही हैं लेकिन शुभांगी से पहले ये रोल शिल्पा शिंदे ने किया था. और इस रोल को आइकॉनिक बनाने का श्रेय उन्हें ही दिया जाना चाहिए. लेकिन सिर्फ एक साल ये किरदार निभाने के बाद शिल्पा शिंदे ने इस शो को अलविदा कह दिया था. लेकिन क्या आप जानते हैं कि बोड़म अंगूरी भाभी का ये रोल सबसे पहले शिल्पा शिंदे को नहीं बल्कि टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई को ऑफर हुआ था लेकिन जैसे ही उन्होंने शो में रोहिताश गौड़ का नाम सुना तो इस रोल को करने से ही इंकार कर दिया. 

रोहिताश गौड़ निभा रहे हैं तिवारी जी का किरदार

भाभीजी घर पर हैं में एक और मजेदार किरदार है मनमोहन तिवारी. और इस किरदार को रोहिताश गौड़ ही निभा रहे हैं. अंगूरी भाभी शो में उनकी पत्नी हैं. लिहाजा जब रश्मि देसाई को पता चला कि उन्हें रोहिताश गौड़ के अपोजिट कास्ट किया जा रहा है तो उन्होंने मना कर दिया. दरअसल, रश्मि देसाई को लगा कि रोहिताश के साथ उनकी जोड़ी नहीं जमेगी क्योंकि वो उनसे उम्र में काफी छोटी हैं. इसलिए उन्होंने इस दिलचस्प किरदार के पसंद आने के बावजूद इसे मना कर दिया. बाद में ये रोल शिल्पा शिंदे ने निभाया और इसे यादगार बना दिया. 

यह भी पढ़ेंः Tejasswi Prakash और Karan Kundrra को सताई Bigg Boss 15 के अपने खास दोस्तों की याद, मुलाकात को बना दिया यादगार

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

 

 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular