Tuesday, April 13, 2021
Home मनोरंजन Bigg Boss 14: राखी सावंत के पति रितेश सामने आने को तैयार,...

Bigg Boss 14: राखी सावंत के पति रितेश सामने आने को तैयार, शो में बतौर कंटेस्टेंट लेंगे एंट्री


(photo credit: instagram/@rakhisawant2511)

(photo credit: instagram/@rakhisawant2511)

रितेश अपनी पत्नी राखी सावंत (Rakhi Sawant) को सपोर्ट करने के लिए बिग बॉस में बतौर कंटेस्टेंट नजर आएंगे. रितेश ने कहा कि वह पहले ही बिग बॉस (Bigg Boss 14) के मेकर्स के सामने शो में आने की अपनी ख्वाहिश जाहिर कर चुके हैं.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    December 28, 2020, 9:07 AM IST

मुंबईः राखी सावंत इन दिनों बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में बतौर चैलेंजर नजर आ रही हैं. राखी शो में अपने निराले अंदाज से दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रही हैं. बीते लंबे समय से राखी के पति रितेश (Rakhi Sawant Husband) भी चर्चा में बने हुए हैं. लंबे समय से उनकी चर्चा है, लेकिन अभी तक वह सामने नहीं आए हैं. लेकिन, लगता है अब वह अपनी पहचान जाहिर करने को तैयार हैं. राखी के पति रितेश बिग बॉस (Rakhi Sawant Husband In Bigg Boss 14) में एंट्री को तैयार हैं.

राखी सावंत के पति ने एक इंटरव्यू में खुद के बिग बॉस 14 में एंट्री लेने की बात कही है. रितेश अपनी पत्नी राखी को सपोर्ट करने के लिए बिग बॉस में बतौर कंटेस्टेंट नजर आएंगे. रितेश ने कहा कि वह पहले ही बिग बॉस के मेकर्स के सामने शो में आने की अपनी ख्वाहिश जाहिर कर चुके हैं. ऐसे में जनवरी के पहले वीक में रितेश के शो में एंट्री लेने की संभावना है.

टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए रितेश ने कहा – ‘मैंने बिग बॉस के मेकर्स से शो में एंट्री लेने को लेकर बात की है और वह इस पर काम कर रहे हैं. वह क्रिसमस पर मेरी एंट्री चाहते थे. लेकिन तब मैं अपने काम में काफी व्यस्त था. जिसकी वजह से मैं अंदर नहीं जा सका. मैंने उनसे एक हफ्ते पहले ही मेरी शो में एंट्री की जानकारी देने के लिए कहा है, क्योंकि अंदर जाने से पहले मुझे कुछ चीजें ठीक करनी होंगी.’

‘मैंने उन्हें यह भी बताया है कि मैं शो में जनवरी के पहले हफ्ते में फ्री रहूंगा और इसी दौरान घर में एंट्री भी ले सकूंगा. लेकिन, देखते हैं क्या होता है. मैं एक कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री लेना चाहता हूं, जिसके लिए मैंने मेकर्स से रिक्वेस्ट भी की है. मैं राखी का सपोर्ट करने अंदर जाना चाहता हूं. मुझे लगता है राखी मेरी जिंदगी में आशीर्वाद बनकर आई हैं.’







Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular