Saturday, December 4, 2021
HomeमनोरंजनBigg Boss 15 Promo: सलमान खान ने सुनाया फरमान, घर में बचेंगे...

Bigg Boss 15 Promo: सलमान खान ने सुनाया फरमान, घर में बचेंगे बस 5 कंटेस्टेंट!


नई दिल्ली: सलमान खान का शो बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) अपने अंतिम पड़ाव की ओर बढ़ चुका है. अब आने वाले वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान (Salman Khan) ऐसा धमाका करने वाले हैं जिसे सुनकर घर में मौजूद सदस्यों के पैरों तले से जमीन खिसक जाएगी. क्योंकि अब घर में बहुत कम सदस्य ही बचने वाले हैं. 

बचेंगे बस टॉप 5 कंटेस्टेंट 

दरअसल, बिग बॉस के घर में बहुत ही जल्द बड़ा तूफान आने वाला है. कुछ को छोड़कर बिग बॉस 15 से सभी कंटेस्टेंट्स बेघर होने जा रहे हैं. सलमान खान जल्द ही बिग बॉस 15 के टॉप 5 कंटेस्टेंट्स का एलान करने जा रहे हैं. मेकर्स ने बिग बॉस 15 के अपकमिंग एपिसोड का एक प्रोमो वीडियो शेयर किया है. बिग बॉस के इस प्रोमो वीडियो में घर के सभी सदस्य डरे हुए दिख रहे हैं. 

क्या बोले सलमान खान

इस वायरल वीडियो में हम देख सकते हैं कि सलमान खान ने आकर ऐलान किया है कि अगले 48 घंटो में हमें पता चल जाएगा कि कौन हैं इस सीजन के टॉप 5 और बाकी सब हो जाएंगे घर के बाहर. ये प्रोमो वीडियो सामने आने के बाद से दर्शकों की धड़कनें तेज हो गई हैं. क्योंकि अब यह भी साफ है कि शो का फिलाने नजदीक आ चुका है.

नहीं होगी कोई वाइल्ड कार्ड एंट्री 

हाल ही में ऐसी जानकारी सामने आ रही थी कि शो को और मजेदार बनाने के लिए मेकर्स कुछ पुराने कंटेस्टेंट्स के लिए वाइल्ड कार्ड एंट्री देने वाले हैं. इस लिस्ट में देवोलीना से लेकर उर्फी जावेद तक के नाम सामने आ रहे थे. लेकिन अब साफ हो चुका है कि किसी की वाइल्ड कार्ड एंट्री नहीं होने वाली है. बता दें कि शमिता शेट्टी भी स्वस्थ होकर घर में वापसी कर चुकी हैं. 

इसे भी पढ़ें: Aryan Khan drugs case: आर्यन के खिलाफ नहीं मिला साजिश का कोई सबूत, हाई कोर्ट ने जारी किया बयान

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular