Sunday, January 23, 2022
HomeभारतBihar News: पटना के होटल में थी शराब और शबाब पार्टी, कोलकाता...

Bihar News: पटना के होटल में थी शराब और शबाब पार्टी, कोलकाता से मंगाई गई थी युवती, लेकिन…


पटना. बिहार में शराबबंदी को पूरी सख्‍ती से लागू कराने की कोशिश लगातार जारी है. इसको लेकर बिहार पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है. इसके बावजूद प्रदेश की राजधानी पटना में कुछ लोगों को कानूनी कार्रवाई का खौफ नहीं है. दरअसल, पटना के एक होटल में शराब पार्टी का आयोजन किया जा रहा था. पार्टी के लिए कोलाकाता से लड़की भी मंगाई गई थी. इसी दौरान पुलिस को होटल में होने वाले शराब और शबाब पार्टी की गुप्‍त सूचना मिल गई. इसके तत्‍काल बाद पुलिस ने होटल पर छापा मार कर मैनेजर और युवती समेत 3 लोगों को गिरफ्तर कर लिया. मौके से शराब की बोतलें और बिना नंबर की गाड़ी भी जब्‍त की गई है.

जानकारी के अनुसार, यह मामला राजधानी पटना के शास्‍त्रीनगर थाना क्षेत्र का है. यहां के होटल शुभ यात्रा में शराब के साथ शबाब पार्टी का भी आयोजन किया गया था. इसके लिए बकायदा कोलकाता से एक युवती को बुलाया गया था, लेकिन पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर होटल शुभ यात्रा में छापा मार दिया. मौके से शराब की बोतल और एक बगैर नंबर वाली कार को भी जब्‍त किया गया है. कोलकाता की युवती से पूछताछ शुरू की गई, तब उसने पुलिस के सामने सारी सच्चाई बयां कर दी.

Bihar Rail News: विक्रमशिला और भागलपुर गरीब रथ ट्रेन को लेकर आई बड़ी खबर, जानें लेटेस्‍ट अपडेट

 पुलिस ने युवती को बुलाने वाले फुलवारीशरीफ के एक युवक को भी गिरफ्तार कर लिया है. इस पूरे मामले में होटल प्रबंधन की भूमिका भी शक के दायरे में है. इसे देखते हुए पुलिस ने होटल के मैनेजर को भी गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस गिरफ्तार तीनों लोगों से पूछताछ कर रही है. हैरानी की बात है कि पटना में पुलिस लगातार एक्शन मोड में है, इसके बावजूद होटलों में लोग शराब पार्टी करने से बाज नहीं आ रहे हैं. पुलिस अधिकारियों की मानें तो होटल प्रबंधन को एक महीने पहले ही आगाह किया गया था, लेकिन इसके बावजूद होटल प्रबंधन अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा था. लिहाजा पुलिस ने कड़ी कार्रवाई सोमवार को कर दी. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि मंगलवार को इन तीनों को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया जाएगा.

आपके शहर से (पटना)

Tags: Liquor Ban, PATNA NEWS



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular