Bobby Deol Wife Trolled: यह Video देख कर बॉबी देओल की पत्नी पर भड़के लोग, बोले-इतना हवा में क्यों उड़ रही हैं

0
6
Share


Bobby Deol Web Series: वेब सीरीज आश्रम से कमबैक के बाद लोगों में बाबा निराला नाम से मशहूर बॉबी देओल और उनकी पत्नी तानिया देओल के एक वीडियो ने लोगों को चौंका दिया है. इस वीडियो में बॉबी और तानिया एक समारोह के बाहर पैपराजी की भीड़ के लिए पोज देने के लिए खड़े हैं. वीडियो में दिख रहा है कि बॉबी अपनी पत्नी को वीडियो और फोटो के लिए बुलाते हैं, लेकिन तानिया जिस अंदाज में उनकी तरफ आती हैं, वह देख कर लोग न केवल हैरान हैं बल्कि सोशल मीडिया में तानिया को जमकर ट्रोल भी कर रहे हैं. उन्हें लग रहा है कि तानिया अपने पति के प्रति जबर्दस्त बेरुखी दिखा रही हैं.

बॉबी से नाखुश तानिया
बॉबी और तानिया हाल में मुंबई में सिंगर अर्जुन कानूनगो और उनकी पत्नी क्लारा डेनिस की शादी का रिसेप्शन अटैंड करने के लिए गए थे. वीडियो बता रहा है कि बॉबी फोटोग्राफरों के सामने पहले पहुंच जाते हैं और उनके लिए पोज करने से पहले अपनी पत्नी तानिया को बुलाते हैं. वह कुछ इस अंदाज में आती हैं कि बॉबी से नाराज हैं और जब बॉबी उनकी तरफ हाथ भी बढ़ाते हैं, वह उस तरफ ध्यान नहीं देतीं और चुपचाप आकर उनके साथ खड़ी हो जाती हैं. उनके खड़े होने के अंदाज से भी दिखता है कि वह बॉबी से नाखुश हैं. फोट खिंचाते हुए वह बॉबी का हाथ तक नहीं पकड़तीं. बॉबी और तानिया ने 1996 लव मैरिज की थी. तानिया को एक रेस्तरां में देखते ही बॉबी को उनसे प्यार हो गया था.

ट्रोलर पड़े पीछे
सोशल मीडिया में यह वीडियो देखने के बाद लोगों में टीना के प्रति नाराजगी दिखाई दे रही है. वीडियो तेजी से वायरल भी हो रहा है और लोग तानिया को बुरी तरह से ट्रोल कर रहे हैं. कई लोगों का मानना है कि तानिया का सार्वजनिक मंच पर अपने पति के साथ यह व्यवहार ठीक नहीं है. एक व्यक्ति ने लिखा कि वह पति को शर्मिंदा महसूस करा रही हैं. जबकि किसी ने सवाल उठाया है कि आखिर वह किस बात का एटिट्यूड दिखा रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि तानिया का बर्ताव बॉबी के प्रति बहुत रूखा है, तो किसी ने लिखा कि बॉबी के हाव-भाव पूरी कहानी कह रहे हैं. एक यूजर ने सवाल किया कि आखिर तानिया क्यों इतना हवा में उड़ रही हैं. एक यूजर ने वीडियो देख कर अनुमान लगाया है कि ऐसा लगा है दोनों की फाइट हो गई है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here