Thursday, September 23, 2021
Home बिजनेस BOI के ग्राहक ध्यान दें! आज और कल काम नहीं करेंगी ये...

BOI के ग्राहक ध्यान दें! आज और कल काम नहीं करेंगी ये सर्विसेज, बंद रहेगा इंटरनेट बैंकिंग


नई दिल्ली: बैंक ऑफ इंडिया (Bank Of India) के ग्राहकों के लिए जरूरी खबर है. 10 और 11 जुलाई यानी शनिवार और रविवार को बैंक की चुनिंदा सर्विसेज ठप रहेंगी. इनमें पीपीएफ डिपॉजिट, आरबीआई बॉन्ड स्टेटमेंट निकालना, सीबीडीटी चालान भरना आदि शामिल है. मेंटेनेंस कार्य जैसे बैंकिंग सिस्टम को अपग्रेड करने और कस्टमर्स को बेहतर सुविधा मुहैया कराने के चलते आज कुछ घंटों के लिए इंटरनेट बैंकिंग सेवा बंद रहेंगी. ऐसे में ग्राहकों को परेशानी हो सकती है.

ये भी पढ़ें- 7th Pay Commission: केंद्रीय कर्मचारियों को मोदी सरकार की एक और सौगात, LTC Claim पर हुआ ये फैसला

बैंक ने दी जानकारी 

बैंक ऑफ इंडिया ने ट्वीट कर बताया, बैंक सिस्टम को अपग्रेड कर रहा है, जिससे ग्राहकों को बेहतर सर्विसेज मिल सकें. इसलिए चालान भरने समेत कुछ अन्य काम इंटरनेट बैंकिंग के जरिए नहीं हो सकेंगे. ये सेवा 10 जुलाई यानी शनिवार की रात 10:45 बजे से रविवार रात 9 बजे तक बंद रहेगी. ग्राहकों की असुविधा के लिए हमें खेद है.

ये भी पढ़ें- Milk Price: Amul के बाद अब Mother Dairy ने भी बढ़ाए दूध के दाम, दो रुपये प्रति लीटर हुआ महंगा

पैन-आधार लिंक की अपील 

इससे पहले बैंक ऑफ इंडिया ने पैन कार्ड से आधार को लिंक करवाने के लिए भी अपील किया था. साथ ही इसकी अंतिम तारीख भी 30 जून से बढ़ाकर सितंबर, 2021 कर दी गई है. बैंक ने लिखा, पैन से आधार कार्ड को लिंक कराना अनिवार्य है. अगर ऐसा न किया जाए तो आपका पैन इनएक्टिव हो जाएगा. इससे आप लेनदेन नहीं कर सकेंगे. आपको वित्तीय सर्विस में दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है.

बिजनेस से जुड़ी अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

LIVE TV





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular