Tuesday, August 9, 2022
HomeमनोरंजनBollywood Actresses: सीन की डिमांड पर डायरेक्टर ने की ये हरकत, एक...

Bollywood Actresses: सीन की डिमांड पर डायरेक्टर ने की ये हरकत, एक हीरोइन मान गई, दूसरी ने मचाया हो-हल्ला


Manorama Six Feet Under Cast: स्टार्स पर्दे पर कैरेक्टर भी उतरना चाहते हैं, लेकिन उनकी अपनी शर्तें भी होती हैं. इसलिए कभी-कभी कहा जाता है कि वह नखरे दिखाते हैं और फिल्म के डायरेक्टर-प्रोड्यूसर समेत पूरी यूनिट उन नखरों को उठाती है. लेकिन कभी हालात ऐसे बनते हैं कि डायरेक्टर स्टार को आईना दिखा देते हैं. यह मामला है 2007 में आई थ्रिलर फिल्म मनोरमा सिक्स फीट अंडर का. फिल्म के राइटर-डायरेक्टर थे नवदीप सिंह. अभय देओल, रायमा सेन और गुल पनाग की फिल्म में मुख्य भूमिकाएं थीं. फिल्म की शूटिंग राजस्थान में की गई थी. शूटिंग के दौरान एक ऐसा  वाकया हुआ कि सारी यूनिट सकते में आ गई कि फिल्म पूरी होगी भी या नहीं.

दूसरों के पुराने कपड़े क्यों पहनूं
हुआ यह कि एक सीन की शूटिंग के दौरान रायमा सेन को बिना मेकअप के पुराने कपड़ों में शूटिंग करनी थी. मेकअप ना होने तक तो बात ठीक थी लेकिन जब रायमा को पता चला कि उन्हें पुराने कपड़े पहनने हैं और वह भी किसी और के, तो वह बिफर गईं. उन्होंने साफ मना कर दिया कि वह किसी और के कपड़े नहीं पहनेंगी. उनका कहना था कि फिल्म में अगर मुझे पुराने ही कपड़े पहनाना थे तो पहले ही बताया होता, मैं अपने कपड़े घर से ले आती. लेकिन मैं किसी और के कपड़े नहीं पहनूंगी. बात इतनी बढ़ी कि उनकी बात न सुने जाने पर वह सैट पर ही चीखने चिल्लाने लगीं. 

डायरेक्टर ने कहा, सीन की डिमांड है
रायमा के गुस्सा हो जाने पर फिल्म के नवदीप सिंह ने उन्हें काफी समझाने की कोशिश की. लेकिन जब वह जिद छोड़ने को बिल्कुल तैयार नहीं हुई तो नवदीप सिंह अड़ गए कि अब तो अपको जैसा में बोल रहा हूं, उन्हीं कपड़ों में शूटिंग करनी पड़ेगी क्योंकि सीन की यही डिमांड है. उन्होंने यहा तक कहा कि आप अपनी को-स्टार गुल पनाग से कुछ सीखिए. वह भी तो बिना किसी ना नुकुर के को- ऑपरेट कर रही हैं. उन्होंने भी तो सिर्फ एक नाइटी में पूरी फिल्म की शूटिंग की है. क्यों? क्योंकि यह फिल्म की स्क्रिप्ट की डिमांड है. यह बात सुनकर रायमा को झटका लगा. सच में गुल पनाग ने एक ही नाइटी में पूरी फिल्म शूट की थी, वह भी बिना कोई सीन क्रिएट किए. इसके बाद रायमा एकदम चुप हो गई. इसके बाद रायमा ने बिना किसी आवाज के फिल्म की शूटिंग पूरी की.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular