Sunday, May 29, 2022
Homeगैजेट्सBoult लाया 30 घंटे तक चलने वाले दमदार TWS इयरबड्स, मिलेगा जबर्दस्त...

Boult लाया 30 घंटे तक चलने वाले दमदार TWS इयरबड्स, मिलेगा जबर्दस्त साउंड, कीमत भी कम


Boult ने अपनी ऑडियो प्रॉडक्ट्स की रेंज को बढ़ाते हुए मार्केट में Boult Audio AirBass Encore X ट्रू वायरलेस इयरफोन्स को लॉन्च कर दिया है। 30 घंटे तक के प्लेबैक टाइम और वॉइस असिस्टेंट सपोर्ट वाले इन बड्स की कीमत 1799 रुपये है। इन बड्स की सेल 8 अप्रैल से शुरू होगी। इसे आप अमेजन इंडिया के अलावा कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट से भी खरीद सकेंगे। ये बड्स ब्लैक और वाइट कलर ऑप्शन में आते हैं। 

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स

बोल्ट के ये नए बड्स में बेहद शानदार साउंड के साथ आते हैं। दमदार ऑडियो के लिए कंपनी इनमें 10mm के ड्राइवर्स दे रही है, जो थंपिंग बेस का अनुभव कराते हैं। ये बड्स IPX5 रेटिंग के साथ आते हैं, जो इसे पानी और पसीने से बचाते हैं। इन बड्स को आप स्टीरियो के साथ ही मोनो मोड में भी यूज कर सकते हैं। 

यह भी पढ़ें: 50MP रियर और 32MP का फ्रंट कैमरा, Motorola के इस फोन में ताबड़तोड़ फीचर

संबंधित खबरें

शानदार कॉलिंग एक्सपीरियंस के लिए इनमें ENC चिप और क्वॉड माइक दिया गया है। इन बड्स में आपको टच सेंसिटिव कंट्रोल्स भी मिलेंगे जिससे आप वॉल्यूम को कम या ज्यादा करने के साथ ही ट्रैक को चेंज, कॉलिंग और वॉइस कमांड भी दे सकते हैं। बैटरी की बात करें तो कंपनी के अनुसार ये बड्स केस से साथ 30 घंटे तक का प्लेबैक ऑफर करते हैं। खास बात है कि ये 10 मिनट में चार्जिंग में 100 मिनट तक चल जाते हैं। 

कनेक्टिविटी के लिए इनमें ब्लूटूथ 5.1 दिया गया है। बड्स में आप सिरी गूगल असिस्टेंट जैसे वॉइस कमांड्स को यूज कर सकते हैं। इन बड्स को विंडोज, iOS और ऐंड्रॉयड के साथ पेयर किया जा सकता है। 

यह भी पढ़ें: 7 अप्रैल को आएगा Tata Neu सुपर ऐप, एक ही जगह होंगे आपके सारे काम, बढ़ेगी जियो और अमेजन की टेंशन



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular