Saturday, May 28, 2022
Homeविश्वBrooklyn Shooting: इस शख्स ने हमले के आरोपी की सबसे पहले दी...

Brooklyn Shooting: इस शख्स ने हमले के आरोपी की सबसे पहले दी जानकारी, अब बने हीरो


Brooklyn Metro Train Shooting: अमेरिका के न्यूयार्क शहर के ब्रुकलिन (Brooklyn) में एक मेट्रो ट्रेन पर हुए हमले के आरोपी फ्रैंक रॉबर्ट जेम्स को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी के गिरफ्तार करने के बाद 21 वर्षीय सिक्योरिटी कैमरा (Security Camera) इंस्टॉलर जेक दहन को लोग हीरो के तौर पर जानने लगे हैं. दहन ने पहली बार संदिग्ध को देखा था और घटना के बारे में जानकारी दी थी.

लोगों को किया आगाह

दहन ने प्रेस कांफ्रेंस में जानकारी दी कि उसने जब पहली बार आरोपी को देखा तो सबको आगाह किया था. इसके बाद पुलिस कार को झंडी दिखाकर रोका. उन्होंने कहा कि अगर कोई उसे नहीं रोकता है तो वह और लोगों को चोट पहुंचाता.

सबसे पहले आरोपी को देखा

बता दें कि 62 वर्षीय आरोपी ने मंगलवार सुबह ट्रेन पर स्मोक ग्रेनेड से हमला कर दिया. इसके बाद अपनी बंदूक से 33 बार फायरिंग की, जिसमें कम से कम 23 लोग घायल हो गए. फॉक्स न्यूज के साथ इंटरव्यू में जेक दहन ने कहा कि वह एक स्टोर के कैमरों का मेंटेनेंस कर रहा था, जब उसने आरोपी जेम्स को अपने कंधे पर एक बैग लेकर चलते हुए देखा. उसने पुलिस को सतर्क किया और अधिकारियों ने किसी और को चोट पहुंचाए बिना जेम्स को हिरासत में ले लिया.

ये भी पढ़ेंः Ukraine War: जेलेंस्की ने रूस को दिया ऑफर, कहा-हमारे लोगों को दो, अपना आदमी लो

सोशल मीडिया पर तारीफ

दहन ने कहा कि अगर आप एक सिगार पीते हैं तो आप दो सिगार पीना चाहेंगे. जैसे, अगर इस आदमी को नहीं पकड़ते तो यह दोबारा हमला करता. अब आरोपी जेम्स के गिरफ्तार होने के बाद लोग दहन की सोशल मीडिया पर हीरो के रूप में तारीफ कर रहे हैं. दहन का कहना है कि हम यहां अमेरिका (America) में कोई समस्या नहीं चाहते हैं, क्योंकि यहां मेरा जीवन काफी बेहतर है. 
LIVE TV





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular