Monday, April 12, 2021
Home गैजेट्स BSNL के इन टॉप-अप रिचार्ज वाउचर्स में मिलता है पूरे का पूरा...

BSNL के इन टॉप-अप रिचार्ज वाउचर्स में मिलता है पूरे का पूरा टॉकटाइम, जानें डीटेल


सरकारी टेलिकॉम कंपनी बीएसएनएल (BSNL) रिचार्ज के लिए कई टॉप-अप वाउचर्स ऑफर करती है। बीएसएनएल (BSNL) के पास 5,500 रुपये तक के टॉप-अप वाउचर्स हैं, जिनमें यूजर्स को फुल टॉक-टाइम मिलता है। हम आपको बता रहे हैं कि सरकारी टेलिकॉम कंपनी के पास कौन-कौन से ऐसे टॉप-अप वाउचर्स हैं, जिनमें यूजर्स को फुल टॉकटाइम मिलता है। 

फुल टॉकटाइम देने वाला 100 रुपये का वाउचर सबसे सस्ता
BSNL का सबसे सस्ता और बेहतरीन टॉप-अप वाउचर 100 रुपये का है। बीएसएनएल के इस 100 रुपये वाले वाउचर में फुल टॉकटाइम मिलता है। यानी, वाउचर में 100 रुपये का टॉकटाइम मिलता है। वाउचर में 31 मार्च 2021 तक यह ऑफर मिल रहा है। इसके बाद, बीएसएनएल के इस टॉप-अप वाउचर में 81.75 रुपये का टॉकटाइम मिलेगा। फुल टॉकटाइम देने वाला BSNL का दूसरा बेहतरीन टॉप-अप वाउचर 550 रुपये का है। कंपनी ने 1 दिसंबर 2020 से इस वाउचर में यह ऑफर देना शुरू किया है। फिलहाल, कंपनी ने इस ऑफर के खत्म होने की कोई तारीख नहीं दी है। 

यह भी पढ़ें- Vodafone Idea के 65 रुपये के प्रीपेड प्लान की हुई वापसी
 

इन वाउचर्स में भी मिलता है फुल टॉकटाइम
फुल टॉकटाइम देने वाला बीएसएनएल का अगला वाउचर 1,100 रुपये का है। इस वाउचर में 1 दिसंबर 2020 के बाद फुल टॉकटाइम मिलना शुरू हो गया है। फिलहाल, इस वाउचर की कोई एक्सपायरी डेट नहीं है। बीएसएनएल के 2,000 रुपये वाले टॉप-अप वाउचर में भी यूजर्स को फुल टॉकटाइम मिलता है। अहम बात यह है कि बीएसएनएल के पास कई महंगे वाउचर हैं, जिनमें कंपनी फुल टॉकटाइम देती है। केवल कंपनी के 2,010 रुपये वाले टॉप-अप वाउचर में फुल टॉकटाइम नहीं मिलता है। 

यह भी पढ़ें-  34 हजार तक सस्ते हुए ये धांसू स्मार्टफोन, फीचर्स में भी दमदार
 

फुल टॉकटाइम देने वाला बीएसएनएल (BSNL) का सबसे महंगा वाउचर 5,500 रुपये का है। कंपनी के इस वाउचर में 1 दिसंबर 2020 से फुल टॉकटाइम मिलना शुरू हो गया है। फिलहाल, इस ऑफर की अभी कोई एक्सपायरी डेट नहीं है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular