Saturday, December 4, 2021
Homeमनोरंजन'Bunty Aur Babli 2' BO Collection Day 1: ‘बंटी और बबली 2’...

‘Bunty Aur Babli 2’ BO Collection Day 1: ‘बंटी और बबली 2’ की शुरुआत रही स्लो, पहले दिन झोली में सिर्फ इतने करोड़


रानी मुखर्जी (Rani Mukherjee) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) 19 नवंबर को थिएटर्स में रिलीज हो चुकी है. ‘बंटी और बबली 2 (Bunty Aur Babli 2)’ से उम्मीद लगाई जा रही थी कि ये फिल्म रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सूर्यवंशी (Sooryavanshi)’ को टक्कर दे सकती है, लेकिन पहली दिन की कमाई के आंकड़े बता रहे हैं कि बंटी और बबली 2 की शुरुआत स्लो (Bunty Aur Babli 2 Box Office Collection Day 1) रही. ‘बंटी और बबली’ के सीक्वल से मेकर्स और फिल्म के स्टारकास्ट को उम्मीद थी, लेकिन पहले दिन फिल्म कमाल नहीं दिखा सकी. सैफ अली खान, रानी मुखर्जी, सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी की प्रमुख भूमिकाओं वाली इस फिल्म को मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली. इस फिल्म को दुनियाभर में 2500 स्क्रीन पर रिलीज किया गया है.

धीमी रही फिल्म की शुरुआत 
सैफ-रानी, सिद्धांत- शरवरी की केमिस्ट्री की तारीफ की, वहीं लोगों सीक्वल की स्क्रिप्ट थोड़ी लचर लगी. ‘बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम’ की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म की शुरुआत स्लो रही. फिल्म ने दिल्ली एनसीआर और पूर्वी पंजाब के बड़े शहरों में थोड़ा बेहतर प्रदर्शन किया. ‘बंटी और बबली 2’ ने 7.9 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी (Bunty Aur Babli 2 Box Office Collection Day 1) के साथ फिल्म ने थिएटर में ओपनिंग दी. पहले दिन फिल्म ने लगभग 3 से 4.5 करोड़ की कमाई की.

‘बंटी और बबली’ का सीक्वल ‘बंटी और बबली 2′ 
‘बंटी और बबली 2′ साल 2005 में आई फिल्म ‘बंटी और बबली’ का सीक्वल है. इस फिल्म में अभिषेक बच्चन, अमिताभ बच्चन और रानी मुखर्जी मुख्य भूमिका में देखे गए थे. फिल्म की कमाई तकरीबन 63.34 करोड़ रुपये रही थी.

मुंबई और गुजरात में नहीं चला जादू
मुंबई और गुजरात में फिल्म की शुरुवात धीमी रही, क्योंकि मुंबई और गुजरात में अभी भी लोग ‘सूर्यवंशी’ को पसंद कर रहे हैं. बंटी और बबली 2 में रानी मुखर्जी और सैफ अली खान के अलावा सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी वाघ मुख्य भूमिकाओं में नजर आए हैं. सिद्धांत को पहले ‘गली बॉय’ में देखा गया था. वहीं शरवरी की यह पहली डेब्यू फिल्म है. माना जा रहा है कि इस वीकेंड की कमाई में उछाल आ सकता है.

Tags: Box Office Collection, Bunty Aur Babli 2





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular