Tuesday, August 9, 2022
HomeमनोरंजनCharu Asopa Rajeev Sen Divorce: सुष्मिता सेन की भाभी चारु असोपा ने...

Charu Asopa Rajeev Sen Divorce: सुष्मिता सेन की भाभी चारु असोपा ने तलाक की खबरों के बीच शेयर किया ऐसा वीडियो, राजीव सेन को दिया हिंट


Charu Asopa Rajeev Sen Divorce: सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन (Rajeev Sen) और भाभी चारु असोपा (Charu Asopa) लगातार अपने तलाक को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. कई बार दोनों ने एक दूसरे पर खुलेआम बयानबाजी भी की. यहां तक कि चारु असोपा ने कई इंटरव्यू में ये भी बताया कि राजीव को ट्रस्ट इशू है. इन सबके बीच चारु असोपा लगातार अपने आपको और बेटी को संभालने की कोशिश कर रही हैं. लेकिन इस दौरान एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर ऐसा वीडियो शेयर कर दिया है जो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस ‘आपकी मंजिल’ गाने पर अपने बदन को लहराती हुई नजर आ रही हैं.

खुद को तैयार करती दिखीं चारु असोपा

लेटेस्ट वीडियो में चारु असोपा (Charu Asopa) व्हाइट कलर की ड्रेस पहनी हुई हैं. वीडियो में एक्ट्रेस इस ड्रेस से मैचिंग के इयरिंग्स पहनती हुई नजर आईं. लुक की बात करें तो एक्ट्रेस ने बालों का बन बनाया हुआ है और रेड कलर की सुर्ख लिपस्टिक लगाई हुई है जिसमें वो बला की खूबसूरत लग रही हैं.

 

 

इस गाने पर झूमती दिखीं एक्ट्रेस

इस वीडियो में एक्ट्रेस ‘आपकी मंजिल हूं मैं…मेरी मंजिल आप हैं’…गाने पर झूमती हुई दिखीं. इस वीडियो में चारु अपने बदन को इस कदर लहरा रही हैं कि उनकी अदाओं को देख कोई भी उनका दीवाना हो जाएगा. 

 

 

राजीव को दिया ये हिंट 

एक्ट्रेस इस वीडियो में जिस गाने पर झूमते हुई नजर आ रही हैं उस गाने के बोल से ऐसा लग रहा है कि एक्ट्रेस पति राजीव सेन को कुछ हिंट देने की कोशिश कर रही हैं. चारु ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. जिस पर फैंस भर-भरकर कमेंट कर रहे हैं. आपको बता दें, चारु असापा और राजीव सेन (Rajeev Sen) के बीच खटपट शादी के कुछ दिन बाद से ही चर्चा में थी. लेकिन कई बार दोनों का पैचअप हो गया. लेकिन इस बार मामला तलाक तक पहुंच गया है.

 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

 

 

 

 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular