Monday, April 12, 2021
Home विश्व China: पति ने गिफ्ट की दो साइज छोटी Bra, तो आगबबूला हुई...

China: पति ने गिफ्ट की दो साइज छोटी Bra, तो आगबबूला हुई पत्नी ने मांगा तलाक, वायरल हो रही है दोनों की लड़ाई


बीजिंग: छोटी-छोटी बातों पर तलाक (Divorce) के मामले अक्सर सुनने में आ जाते हैं, लेकिन चीन (China) में तलाक का एक अनोखा किस्सा सामने आया है. ‘अनोखा’ इस लिहाज से कि नई नवेली दुल्हन ने केवल इसलिए तलाक की डिमांड कर डाली, क्योंकि पति उसके लिए छोटी ब्रा (Bra) ले आया था. पति से हुई इस छोटी सी गलती से पत्नी आगबबूला हो उठी और उसने जमकर हंगामा मचाया. सोशल मीडिया पर तलाक की यह अजीब डिमांड चर्चा का विषय बनी हुई है. 

Party में हुआ जमकर हंगामा

चीन (China) के दक्षिण-पश्चिम इलाके गुइझाउ प्रांत में रहने वाले लुओ और यांग की हाल ही में शादी हुई थी. शादी के बाद मेहमानों के लिए पार्टी का आयोजन किया गया था. इस दौरान, अचानक पति और पत्नी में झगड़ा होने लगा. गुस्से में आगबबूला पत्नी ने समारोह स्थल की लाइट बंद कर दी और चिल्ला-चिल्लाकर पति से तलाक की मांग करने लगी. पहले तो लोगों को कुछ समझ नहीं आया कि क्या हुआ है, लेकिन जब कारण पता चला तो उन्होंने भी अपना सिर पकड़ लिया. 

ये भी पढ़ें -Chinese Company ने विज्ञापन से दिया संदेश, ‘मेकअप करेंगी महिलाएं तो होगा शोषण’, जमकर हो रही आलोचना

अभी ये हाल, तो आगे क्या?

दरअसल, दूल्हे ने दुल्हन को ब्रा गिफ्ट की, जो दो साइज छोटी निकली. इसके बाद दुल्हन का पारा चढ़ गया और उसने इसे अपना अपमान करार दिया. पत्नी ने कहा कि पति को मेरा साइज पता था, लेकिन इसके बावजूद उसने मुझे छोटी ब्रा गिफ्ट की. जो शादी के इतने कम समय में ऐसा कर रहा है, वो आगे मेरा कितना ख्याल रखेगा. सेलिब्रेशन पार्टी के दौरान दोनों के बीच बहसबाजी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो पर ज्यादातर कमेंट दुल्हन के समर्थन में आ रहे हैं.

Family अपनी बेटी के साथ

लड़की के परिवार ने अपनी बेटी का समर्थन किया है. उनका कहना है कि बेटी को गुस्सा होने का पूरा हक है. उन्होंने यह भी साफ कर दिया है कि दूल्हे वालों की तरफ से होने वाली दूसरी पार्टी में वे शामिल नहीं होंगे. दूसरी तरफ, पति का कहना है कि वह गलती से छोटा साइज ले आया, उसने जानबूझकर ऐसा नहीं किया. छोटी बात पर इतना हंगामा करना समझ से परे है.

 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular